Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे बरेली, यूपी विधानसभा चुनाव का कर रहें प्रचार

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियां पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। सभी वर्ग के नेता पार्टी के प्रचार के लिए प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचकर डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के लिए बरेली पहुंचे हैं। 

BJP National President JP Nadda reaches Bareilly campaign UP Assembly elections
Author
Lucknow, First Published Jan 29, 2022, 1:01 PM IST

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है। सभी वर्ग के नेता पार्टी के प्रचार के लिए प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचकर डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के लिए बरेली पहुंचे हैं। यहां सबसे पहले उन्होंने बड़ा बाग हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद नड्डा ने बरेली की महानगर कॉलोनी में घर-घर जाकर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने राज्य की योगी और केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं और कामों के बारे में लोगों को बताया। 

बता दे कि यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने वेस्ट यूपी में पूरी ताकत झोंक दी है। अमित शाह कैराना के बाद मुजफ्फरनगर और देवबंद जाएंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को सहारनपुर महानगर में डोर टू डोर कैंपेन करेंगे। अमित शाह आज मुस्लिम और जाट बाहुल्य मुजफ्फरनगर जाकर वहां की सियासी गणित को सुलझाने की कोशिश करेंगे। यहां पर शाह भाजपा प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में डोर 2 डोर प्रचार करेंगे। 

इसके बाद वो सहारनपुर जायेंगे और वहां देवबंद बाज़ार, में घूम घूम कर भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट अपील करेंगे। आपको बता दें कि कल ही अखिलेश और जयंत ने मुजफ्फरनगर और मेरठ में संयुक्त प्रचार की शुरुआत की थी। जिसके बाद आज मुजफ्फरनगर में अमित शाह का दौरा कई मायनों में बेहद खास माना जा रहा है क्योंकि इससे पहले भी शाह लगातार जाट नेताओं से मुलाकात कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिशें कर रहे हैं। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का फैसला अपने हित में लाने के लिए सभी पार्टियां प्रयास करने में लगी हुई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios