Asianet News HindiAsianet News Hindi

BSP विधायक पर छेड़खानी का केस, मायावती के भाई का है बिजनेस पार्टनर, ये है पूरी स्टोरी

विधायक के कंपनी की डिप्टी मैनेरजर रही पीड़िता का आरोप है कि जनवरी में उसने उसी के यहां पर काम करने वाली एक अन्य महिला को उसके पास भेजा। महिला ने उसे विधायक की बात मानने का दबाव बनाया। उसने जब मना कर दिया तो शाह आलम ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दीं। शिकायत करने पर अब नौकरी से भी निकाल दिया।
 

BSP MLA molested his company's deputy manager, Mayawati's brother is a business partner asa
Author
Azamgarh, First Published Feb 3, 2020, 9:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आजमगढ़ (Uttar Pradesh)। बसपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली पर उनकी ही कंपनी में काम करने वाली डिप्टी मैनेजर ने गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विधायक और उनकी कंपनी के दो और कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। बता दें कि आरोपी विधायक बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी और उनके भाई आनंद के बिजनेस पार्टनर है।

पर्सनल सेक्रेटरी का पद भी किया ऑफर 
युवती ने आरोप लगाया कि शाह आलम ने उसे 2019 में अपनी कंपनी पूर्वांचल प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर के पद पर काम दिया था। इसके बाद उसे कॉल करना शुरू कर दिया। साथ ही उसे पर्सनल सेक्रेटरी का पद भी ऑफर किया। उसने मना किया तो थोड़े ही समय बाद उसे पूर्वांचल किंग्स कोर्ट के ऑफिस में जॉइनिंग दी गई। 

घर बुलाकर किया दुष्कर्म का प्रयास
शाह आलम बाद में उसे (पीड़िता को) फोन कर निजी बातें करने लगा। इसी बीच एक दिन आलम ने उसे अचानक कॉल कर के जरूरी काम की बात कह कर घर बुलाया। यहां उसके सथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान किसी तरह युवती वहां से बच कर निकली। बाद में उसने आश्वस्त किया कि वह कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा। 

बात मनवाने के लिए बनवाता दबाव
कुछ ही दिन बाद जनवरी में शाह आलम ने उसी के यहां पर काम करने वाली एक अन्य महिला को उसके पास भेजा। महिला ने उसे आलम की बात मानने का दबाव बनाया। उसने जब मना कर दिया तो शाह आलम ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दीं। 

की शिकायत तो नौकरी से निकाला
युवती (पीड़िता) ने पहले पुलिस को मौखिक शिकायत की, इसके बाद 13 जनवरी को लिखित में शिकायत दर्ज करवा दी, जिसके बाद आलम ने 14 जनवरी को उसे नौकरी से निकलवा दिया। फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती ने लगाया ये भी आरोप
पीड़िता युवती ने आरोप लगाया कि विधायक शाह आलम लाखों की टैक्स चोरी भी कर रहा है। करोड़ेां के फ्लैट की रजिस्ट्री वह कुछ लाख में करवा कर टैक्स की चोरी करता है। अवैध ट्रांजेक्‍शन का कोई भी हिसाब ऑफिस में नहीं रखता है। वह अपने ऑफिस में काम करने वाली युवतियों की मजबूरी का फायदा भी उठाता है।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios