Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर किया वार, नारे को बताया खोखला

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान को खोखला करार कर दिया है। उनका कहना है कि पहले अपना नारा सही साबित करें। दरअसल कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी ने कहा था कि कांग्रेस के सीएम का चेहरा वो खुद हो सकती है, जिसपर उन्होंने विराम लगाते हुए कहा कि वो मैंने चिढ़ कर कहा था। 

Cabinet minister Siddharth Nath Singh attacked Priyanka Gandhi Vadra called slogan hollow BJP Congress
Author
Lucknow, First Published Jan 22, 2022, 1:21 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टियां और प्रत्याशी एक-दूसरे पर प्रत्यारोप लगातार करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में प्रियंका गांधी ने कहा था कि मैं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा हूं। इसी पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उन पर पलटवार किया है, "मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं प्रियंका वाड्रा का यह नारा जो खोखला निकला है। खुद को कांग्रेस का सीएम चेहरा घोषित किया और फिर अगली सुबह खुद ही पीछे हट गईं। प्रियंका जी कृपया अपना नारा सही साबित करें।"

 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का पहला चरण 10 फरवरी को होना है। इसके लिए सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी एलान कर दिया है। राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत लगा दी है। दूसरी तरफ नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। इसके साथ ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी भी करते नजर आ रहे है। 


आपको बता दे कि यूपी कैबिनेट मंत्री  सिद्धार्थ नाथ सिंह प्रयागराज के शहर पश्चिमी विधानसभा के मौजूदा विधायक हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह कढ़ाही में पकौड़े तलते नजर आए थे। आपको बता दे कि प्रयागराज शहर पश्चिमी के भगवतपुर इलाके में किए गए विकास कार्यों का शिलान्यास करने मंत्री जी पहुंचे थे। मौसम खराब होने की वजह से वह चाय नाश्ते की दुकान पर रुक गए। उस दौरान दुकानदार को चूल्हे पर चढ़ी कढ़ाही में पकौड़ी तलते हुए देखा तो मंत्री जी ने फौरन दुकानदार के हाथ से पलटा लेकर खुद पकौड़ी तलने लगे। उस वक्त मंत्री के साथ और आम लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios