Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंदौली में सड़क किनारे इस हालत में मिली युवती, शरीर पर कई जगह मिले नाखून के निशान, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के जिले चंदौली में सड़क किनारे अर्धनग्न युवती मिली है। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी और उसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार युवती के शरीर पर कई जगह नाखून के निशान मिले है और अंदरूनी कोई चोट नहीं है। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं कर पाई है।  


 

Chandauli Girl found this condition roadside nail marks found many places body police engaged investigation
Author
First Published Sep 24, 2022, 1:12 PM IST

चंदौली: उत्तर प्रदेश के जिले चंदौली में शनिवार की सुबह सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में युवती मिली है। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस ने युवती को बदहवास हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारी भारी फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि युवती के शरीर में नाखून के निशान मिले हैं और बाकी अन्य चीजों की जांच जारी है।

दो घंटे तक युवती का इमरजेंसी में चला उपचार
जानकारी के अनुसार शहर की सदर कोतवाली क्षेत्र के कोडरिया गांव के लोगों ने शनिवार को सिवान में अर्धनग्न हालत में एक युवती को बदहवास देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार युवती अर्धविक्षिप्त बताई जा रही है। ग्रामीणों की सूचना के बाद आनन-फानन में सदर कोतवाली पुलिस और डायल 112 की टीम कोडरिया पहुंच गई। युवती को ऐसी हालत में देख आनन-फानन में सिवान से उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब दो घंटे तक इमरजेंसी में युवती का डॉक्टरों ने उपचार किया।

चिकित्सकों अनुसार युवती के अंदरूनी नहीं है चोट
इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह, सीओ रामवीर सिंह सहित पुलिस विभाग के तमाम आलाधिकारी अस्पताल पहुंच गए। सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में मिली युवती को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह का कहना है कि युवती का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। उन्होंने आगे बताया कि उसको कोई अंदरूनी चोट नहीं मिली है लेकिन सुरक्षा के तौर पर युवती को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर पुलिस सभी तथ्यों की जांच करके कार्रवाई करने में जुटी है। इसके साथ ही युवती की शिनाख्त करने में भी लगी हुई है। 

डेढ़ साल पहले मृत व्यक्ति को कोमा में समझकर परिवार वाले रोज पैर छूकर आशीर्वाद लेते रहे, ऐसे हुआ मरने का खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios