Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: बच्चा चोरी कर भाग रही युवती को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस की पूछताछ में खुले कई घटनाओं के राज

गोरखपुर में ग्रामीणों की तत्परता से पुलिस ने एक बच्चा चोरी करने वाली युवती को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। युवती ने पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किए। 

child theft in gorakhpur police arrested accused girl
Author
Gorakhpur, First Published Aug 14, 2022, 2:56 PM IST

गोरखपुर: खजनी थाना क्षेत्र अंतर्गत वरपार वरगाह गांव में रविवार तकरीहन ढाई बजे संदेह के आधार पर भाग रही युवती को ग्रामीणों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने युवती के पास से 1 माह का बच्चा व मोबाइल भी बरामद किया। इस बीच शोरगुल की आवाज सुनकर गांव के बाहर खड़े दो लोग मौके से भाग निकले। डायल 112 की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो कई वारदातों का खुलासा हो गया। युवती को लेकर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है। 

अनजान युवती का पीछा करने के बाद मिला बच्चा
खजनी थाना क्षेत्र अंतर्गत वरपार वरगाह गांव के रहने वाले संजय ने जानकारी दी कि बीते रात तकरीबन 2 बजे वह घर के बाहर निकले। इसी बीच गांव के शेरू नाम के लड़के ने उसको अनजान युवती का पीछा करने की बात बताई। इसके बाद दोनों युवक युवती को खोजकर अपने घर जा रहे थे। इतने में ही भोले की गौशाला में छिपी एक युवीत हाथ में एक कपड़ा बंधा सामान लेकर भागी। शक के आधार पर उसे पकड़ लिया गया। कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल सवाल लोगों ने जैसे ही युवती के आवाज सुनी तो वह फरार हो गए। 

युवती ने पुलिस के सामने खोले कई राज

युवती के पास से कपड़े में लिपटा एक माह का बच्चा और बच्चे की मां का मोबाइल फोन बरामद किया गया। बच्चे की पहचान गांव के ही धर्मेंद्र सिंह के पुत्र के रूप में हुई। मामले की सूचना डायल 112 के जरिए पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को हिरासत में लेकर थाने पहुंची।। युवती ने बताया कि वह एक गिरोह के लिए काम करती है। उसका काम सिर्फ बच्चे को चुराने तक ही रहता है। बच्चा चुराने के लिए वह घर में घुसते ही स्प्रे मारकर सभी को बेहोश कर देती है और इसके बाद बच्चे को गिरोह के अन्य साथी को सुपुर्द कर दिया जाता है। इस बीच पुलिस युवती के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है। 
काशी में निकाली गई अद्भुत तिरंगा यात्रा, भगवान शिव को देख जमकर लगे हर-हर महादेव के नारे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios