Asianet News Hindi

चिन्मयानंद केस: दूसरी बार छात्रा के कॉलेज पहुंची SIT टीम, पीड़िता ने कहा था-कॉलेज हॉस्टल के रूम में बंद हैं सबूत

पिछले पांच दिन से एसआईटी की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है। बता दें, पूर्व केंद्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद पर उनके ही लाॅ कालेज मे एलएलएम की छात्रा ने अपहरण, उत्पीड़न और एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है।

chinmayanand case sit again visit victim college
Author
Shahjahanpur, First Published Sep 10, 2019, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश). यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार को एसआईटी की टीम दूसरी बार एसएस लॉ कालेज पहुंची। इस दौरान टीम ने मीडिया से काफी ज्यादा दूरी बनाई रखी। टीम के अंदर जाते ही कालेज के सभी गेट बंद कर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए। बता दें, पहली बार सोमवार को पीड़ित छात्रा मीडिया के सामने आई और उसने पूर्व केन्द्रीय ग्रह राज्यमंत्री व कालेज के प्रबंधक पर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया।

पिछले पांच दिन से एसआईटी की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है। बता दें, पूर्व केंद्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद पर उनके ही लाॅ कालेज मे एलएलएम की छात्रा ने अपहरण, उत्पीड़न और एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा था कि उसके पास सारे सबूत हैं, इसलिए उसे जान का खतरा है। घटना के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले का संज्ञान लिया था। कोर्ट के आदेश पर एसआईटी की बनाई गठित की गई। घटना की जांच लोकल पुलिस से एसआईटी को सौंप दी गई। 

मीडिया के सामने आई छात्रा ने कहा था, चिन्मयानंद के खिलाफ सभी सबूत कालेज के होस्टल के कमरे में बंद है। मुझे यूपी सरकार पर भरोसा नहीं है। एसआईटी टीम ने आरोपी से अभी तक एक बार भी पूछताछ नहीं की। है। लेकिन मुझसे बंद कमरे में 11 घंटे तक पूछताछ की गई। ये भेदभाव को दर्शाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios