Asianet News Hindi

चिन्मयानन्द केस: पीड़िता के पक्ष में कांग्रेस का बिगुल, शाहजहांपुर से लखनऊ तक पीड़िता के पक्ष में कांग्रेस निकालेगी पदयात्रा

स्वामी चिन्मयानंद द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले राजनीति धीरे धीरे गरमाती जा रहे है। समाजवादी पार्टी के बाद अब कांग्रेस ने भी पीड़िता का समर्थन करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। कांग्रेस पार्टी रविवार 30 सितंबर को शाहजहांपुर से लखनऊ के लिए पदयात्रा निकालने जा रही है। पदयात्रा में प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं । 

congress arrange foot march in favour of rape victim in chinmayanand case
Author
Shahjahanpur, First Published Sep 30, 2019, 12:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शाहजहांपुर( UTTAR PRADESH ). स्वामी चिन्मयानंद द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले राजनीति धीरे धीरे गरमाती जा रहे है। समाजवादी पार्टी के बाद अब कांग्रेस ने भी पीड़िता का समर्थन करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। कांग्रेस पार्टी रविवार 30 सितंबर को शाहजहांपुर से लखनऊ के लिए पदयात्रा निकालने जा रही है। पदयात्रा में प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं । 

चिन्मयानन्द  को बचाने में लगी है सरकार 
कांग्रेस के नेता विधानमंडल दल अजय कुमार लल्लू का कहना है की सरकार चिन्मयानन्द को बचाने में लगी है। सरकार चाहती है कि साक्ष्य के अभाव में स्वामी चिन्मयानन्द कानून के शिकंजे से बच जाएं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने शाहजहांपुर में 30 तारीख को पदयात्रा निकालने के लिए बैठक की और रणनीति तैयार की। कांग्रेसी नेताओं ने पीड़िता के परिवार के लोगों से मुलाकात भी की।

सरकार के दबाव में पीड़िता को भेजा गया जेल 
कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता का कहना है कि सरकार के दबाव में एसआईटी ने पीड़िता को ही आरोपी बनाकर जेल में डाल दिया है । जबकि चिन्मयानंद को एसी में इलाज दिया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि रविवार 30 सितंबर को कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शाहजहांपुर से लखनऊ के लिए 185 किलोमीटर पद यात्रा निकालेंगे और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे । इस यात्रा में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios