Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: शराब के नशे में दो भाइयों में विवाद, कैची के वार से हुई बड़े भाई की मौत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में बुधवार को दो भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन पर कैची से हमला कर दिया। लगातार वार करने की वजह से बड़े भाई की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश के साथ छानबीन कर रही है। 
 

Controversy between two brothers under the influence of alcohol the death of the elder brother due to the blow of the cache
Author
Lucknow, First Published Nov 25, 2021, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: राजधानी लखनऊ(Lucknow) में बुधवार शाम नशे की हालत में दो भाइयों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि छोटे भाई ने आने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। गोमतीनगर(Gomtinagar) के जुगौली में बुधवार रात दो भाइयों में विवाद हुआ। इस दौरान छोटे भाई ने गुस्से में आकर बडे़ भाई की गर्दन पर कैंची से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह मौके से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

शराब के नशे में शुरू हुआ विवाद, हाथापाई के बाद बड़े भाई पर कैची के किया हमला
प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर केशव कुमार तिवारी के मुताबिक, जुगौली में कानपुर के काकानगर निवासी किशोरी लाल के दो बेटे गोलू व बिट्टू परिवार समेत रहते हैं। गोलू बिजली मिस्त्री है। वहीं, छोटा भाई बिट्टू पेशे से चालक है। बुधवार शाम को दोनों शराब के नशे में थे। इसी दौरान किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई करने लगे। इसी बीच बिट्टू वहां से भागकर घर में घुस गया और अंदर से कैंची लेकर आ गया। उसने गोलू पर कैंची से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।


बड़े भाई को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
गोलू की गर्दन पर कई वार से वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। गंभीर हालत में पड़ोसियों ने गोलू को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी के मुताबिक, दोनों नशे में धुत थे। नशे के कारण ही विवाद हुआ। आरोपी भाई बिट्टू की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios