Asianet News Hindi

दारोगा ने फेसबुक पर की दोस्ती, दिल्ली में ऐसे रचाई शादी, अब साथ छोड़कर भाग आया

16 जनवरी को आरोपी ने दिल्ली के ही एक मंदिर में उसके साथ शादी कर ली। इसके बाद ही दहेज की मांग करने लगा। उसकी मां और बड़़ी भाभी कहने लगीं कि तुमने दहेज नहीं दिलाया तो ठीक से नहीं रखेंगे। दारोगा का कहना था कि पांच लाख लेकर आओ। ऐसा न करने पर दूसरी शादी कर लूंगा। 

Daroga made a friendship on Facebook, got married in Delhi, now left and ran away asa
Author
Moradabad, First Published Feb 27, 2020, 6:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । शहर कोतवाली में तैनात एक दारोगा ने फेसबुक के जरिए दिल्ली की एक युवती से दोस्ती कर ली। आरोप है कि उसे प्रेमजाल में फंसाकर दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। जिद करने पर मंदिर में मांग भरकर उसे वहीं छोड़कर भाग आया। अब पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

दो साल तक किया यौन शोषण
दिल्ली के दिलशाद गार्डन की रहने वाली युवती प्राइवेट नौकरी करती है। कोतवाली में तैनात एक दारोगा की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती नजदीकियों में बदल गई। आरोप है कि दारोगा शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर वह टालता रहा। 

दहेज के नाम पर मांगा 5 लाख
16 जनवरी को आरोपी ने दिल्ली के ही एक मंदिर में उसके साथ शादी कर ली। इसके बाद ही दहेज की मांग करने लगा। उसकी मां और बड़़ी भाभी कहने लगीं कि तुमने दहेज नहीं दिलाया तो ठीक से नहीं रखेंगे। दारोगा का कहना था कि पांच लाख लेकर आओ। ऐसा न करने पर दूसरी शादी कर लूंगा। अब आरोपी दारोगा उसे छोड़कर मुरादाबाद आ गया। पीड़िता का फोन भी नहीं उठा रहा है। युवती ने एसएसपी अमित पाठक से शिकायत करके इंसाफ मांगा है। उन्होंने मामले की जांच महिला थाना प्रभारी ज्योति सिंह को दी है। 

समझौता कराने की कोशिश
एसओ महिला थाना ने बताया कि उन्होंने दारोगा को फोन करने की कोशिश की थी लेकिन, उनका फोन नहीं मिल रहा है। युवती से फोन पर बात हुई है। वह बात करने के दौरान रोती रही। कोतवाली प्रभारी से फोन पर संपर्क करके उप निरीक्षक को बुलाया है। शादी तो दोनों की हो चुकी है। दोनों को बैठाकर समझौता कराने की कोशिश की जाएगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios