Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP के डिप्टी CM ने कहा-आखिर कौन हैं प्रियंका गांधी जो सरकार उनका व्हाट्सएप ​हैक करेगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के फोन ​हैक होने की चर्चा के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। उन्होंने कड़े लफ्जों में कहा, प्रियंका आखिर क्या हैं जो सरकार उनके व्हाट्सएप को हैक करेगी।

deputy chief minister keshav maurya said who is priyanka gandhi
Author
Varanasi, First Published Nov 4, 2019, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के फोन ​हैक होने की चर्चा के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। उन्होंने कड़े लफ्जों में कहा, प्रियंका आखिर क्या हैं जो सरकार उनके व्हाट्सएप को हैक करेगी। वो सिर्फ कांग्रेस की एक हारी हुई नेता हैं। ​जोकि ट्विटर और व्हाट्सएप तक सीमित रह गई हैं। बता दें, वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद डिप्टी सीएम ने ये बात कही।

प्रियंका सिर्फ ट्विटर पर करती हैं राजनीति
दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस ने प्रियंका समेत पार्टी के तीन नेताओं के फोन सरकार द्वारा हैक किए जाने की बात कही थी। जिसपर केशव मौर्य ने कहा, चर्चा में बने रहने के लिए लोग ऐसी बयानबाजी करते रहते हैं। प्रियंका तो सिर्फ ​ट्विटर पर राजनीति करती हैं। 

DHLF पर केशव बोले हमारी सरकार ईमानदार
डीएचएलएफ कंपनी से चंदा लेने के आरोप पर केशव ने कहा, 17 मार्च से यह सारी प्रक्रिया शुरू हुई थी। 19 मार्च को हमारी सरकार ने शपथ ली। इसमें एफआईआर के बाद गिरफ्तारी होने के साथ ही सीबीआई जांच के आदेश भी दे दिए गए। वहीं, ऊर्जा मंत्री के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा- हमें विपक्ष के प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं। हमारी सरकार ईमानदार है, हमारी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios