Asianet News Hindi

दिग्विजय सिंह ने कहा-BJP झूठों की पार्टी, मोदी ने इसरों के वैज्ञानिकों को गले लगाकर क्यों काट दी उनकी सैलिरी

दिग्विजय ने कहा, रौंगटे खड़े होने का मुहावरा तो उस समय चला था जब इंदिरा ने पाकिस्तान के टुकड़े कर दिए थे। उस समय ये मजाक चलता था कि जब भुट्टो साहब के बाल कटते हैं तो नाई इंदिरा का नाम लेना होता था, तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं।

digvijay singh targets bjp and modi in mathura
Author
Mathura, First Published Sep 13, 2019, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा (उत्तर प्रदेश). कांग्रेस के पूर्व राश्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह सिंह शुक्रवार को मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये झूठों की पार्टी है। हाल ही में पीएम मोदी यहां आए थे और कहा था कि ओम और गाय का नाम सुनकर लोगों के बाल खड़े हो जाते हैं। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि किसके बाल खड़े हो जाते हैं। 

दिग्विजय ने कहा, रौंगटे खड़े होने का मुहावरा तो उस समय चला था जब इंदिरा ने पाकिस्तान के टुकड़े कर दिए थे। उस समय ये मजाक चलता था कि जब भुट्टो साहब के बाल कटते हैं तो नाई इंदिरा का नाम लेना होता था, तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं। हमारे देश में ओम और गाय का नाम लेने से किसी को एतराज नहीं। पीएम मोदी अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए इस तरह के भाषण देते हैं। 

उन्होंने कहा, इसरो वैज्ञानिकों ने मिशन मंगलयान के बाद मिशन चंद्रयान एक में सफलता प्राप्त की। चंद्रयान दो में भी वो 95 फीसदी सफलता प्राप्त कर चुके हैं। इसरो अच्छा काम कर रहा है। फिर भी पीएम मोदी ने उन्हें जबरन पकड़कर सांत्वना दी और बाद में वहां के वरिष्ठ अधिकारियों के वेतन की कटौती क्यों कर दी? वैज्ञानिकों को तो इनाम मिलना चाहिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios