Asianet News Hindi

प्रवासी मजदूरों की ऐसे सहायता करते नजर आई मुलायम की बड़ी बहू, बेटी भी कर रही थी मदद

समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिम्पल यादव कड़ी धूप में घंटों तक प्रवासी श्रमिकों को भोजन व पानी वितरित करती नजर आईं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dimple Yadav appeared to help migrant laborers at agra lucknow expressway kpl
Author
Lucknow, First Published May 23, 2020, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिम्पल यादव कड़ी धूप में घंटों तक प्रवासी श्रमिकों को भोजन व पानी वितरित करती नजर आईं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व सांसद डिम्पल यादव के साथ उनकी बेटी भी मौजूद है। डिम्पल यादव ने बेटी व सपा कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों श्रमिकों को भोजन,पानी वितरित किया। एक्सप्रेस वे से गुजरने वाली बसों व अन्य गाड़ियों को रोककर प्रवासी श्रमिकों को भोजन व पानी मुहैया करवाया गया। 

लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी लगातार जारी है। इन सब के बीच के राजनैतिक पार्टियां उन श्रमिकों के मदद को निरंतर जुटी हुई हैं। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी भी जरूरतमंदों की मदद कर रही है। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव व उनकी बेटी आगरा एक्सप्रेसवे पर जरूरतमंदों को भोजन व पानी वितरित कर रही हैं। 

गाड़ी से खुद भोजन पैकेट निकालकर मजदूरों तक पहुंचाती दिखीं डिंपल
वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं। इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है। सपा कार्यकर्ता इस दौरान हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए। जैसे ही बस रुकती डिंपल कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं। 

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की टीम रही साथ
डिंपल का ये वीडियो मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि 21 मई को लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर पूर्व सांसद डिम्पल यादव जी प्रवासी श्रमिको को भोजन वितरित करते हुए। साथ में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की टीम। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios