हाथरस. हाथरस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने भार्गव कॉलोनी से 4.20 करोड़ का गांजा बरामद किया है। सीओ सादाबाद ब्रह्मा सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने भार्गव कॉलोनी के सामने एक प्लॉट पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से 840 किलो अवैध गांजे के अलावा एक ट्रक, एक होंडा अमेज कार और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस गांजे की कीमत 4.20 करोड़ रुपये है। जिस समय पुलिस टीम वहां पहुंची, उस समय कुछ लोग वहां ट्रक और कार से पैकेट उताकर प्लॉट की नींव में रख रहे थे। पुलिस को देखकर यह लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भारी मात्रा में अवैध गांजे की बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को इस सराहनीय कार्य के लिए 15,000 रुपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक हाथरस विनीत जायसवाल के मुताबिक सीओ सादाबाद ब्रह्मा सिंह के नेतृत्व में सादाबाद पुलिस और एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर भार्गव कॉलोनी में हंसराज के मकान के सामने निमार्णाधीन प्लॉट पर दबिश दी। पुलिस टीम ने जब मौके पर छानबीन की तो वहां काफी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। कुछ अवैध गांजा वहां खड़ी ट्रक और कार में और कुछ अवैध गांजा निमार्णाधीन प्लॉट की नींव में रखा था। पुलिस टीम ने मौके से कुल 840 किलोग्राम अवैध गांजा व एक ट्रक यूपी 83 टी-6519 व एक होंडा अमेज कार संख्या यूपी 80 ईएल-1331 व दो मोबाइल फोन मौके से बरामद किए। एसपी ने बताया कि पुलिस ने मौके से फरार अभियुक्तों को चिन्हित करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला 
पुलिस ने ट्रक नंबर को मोबाइल एप डालकर देखा तो पता चला कि उसका पंजीकृत स्वामी अमर सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी मीर कटरा शिकोहाबाद जिला फिरोजाबाद है। होंडा अमेज कार का नंबर डालकर देखा तो उसकी पंजीकृत स्वामी संगीता अग्रवाल पत्नी विशाल अग्रवाल निवासी सिकंदरा आगरा निकलीं। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की तो लोगों ने बताया कि यह प्लॉट शौर्य कुमार अग्रवाल पुत्र विशाल अग्रवाल निवासी द्वारिकापुरी शास्त्रीपुरम सिकंदरा का है। जिसके बाद सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया ।