इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

| Nov 26 2022, 10:07 AM IST

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

सार

यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा और सपा में वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है। जहां एक ओर डिंपल यादव को जिताने के लिए पूरा परिवार एक हो गया है। वहीं बीजेपी सांसद ने शिवपाल और उनकी पार्टी को लेकर बड़ा दावा किया है।

इटावा: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बहू डिंपल यादव को जीत दिलाने के लिए जहां पूरा सैफई परिवार एकजुट हो गया है। सपा पार्टी डिंपल यादव के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रही है। वहीं भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य भी खुद को नेताजी का चेला बताकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी दौरान पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से बीजेपी के सांसद प्रो रामशंकर कठेरिया ने सपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

प्रो कठेरिया ने शिवपाल को लेकर कही बड़ी बात
सांसद प्रो रामशंकर कठेरिया ने कहा कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव को मिलान केवल एक दिखावा है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव और उनकी पार्टी भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को जिताने में जुटी हुई है। प्रो रामशंकर कठेरिया ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य शिवपाल यादव के शिष्य हैं। शिवपाल यादव अपने शिष्य को जिताने में लगे हैं। अगर ऐसा नहीं है तो शिवपाल यादव बीजेपी उम्मीदवार को हराने का ऐलान खुले मंच से करें। उन्होंने कहा कि असल में चाचा-भतीजे के बीच कोई मेल-मिलाप नहीं है। शिवपाल सिंह यादव की पूरी पार्टी भाजपा के लिए काम कर रही है।

Subscribe to get breaking news alerts

शिवपाल यादव बहू डिंपल के लिए कर रहे प्रचार
बता दें कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान शिवपाल सिंह ने कहा कि बहू चुनाव लड़ रही है तो हमारा पूरा परिवार एक हो गया है। सब लोग कहते थे कि एक हो जाओ तभी भाजपा को हराना संभव है। ऐसे में अब हम एक हो गए है। शिवपाल ने कहा कि उन्होंने अखिलेश यादव से भी कह दिया है कि अब हम लोग एक ही रहेंगे। शिवपाल सिंह ने कहा कि बहू डिंपल ने उन्हें फोन कर कहा था कि हम चुनाव लड़ेंगे आप आ जाओ और अब एक साथ ही रहना है। इस पर शिवपाल ने डिंपल यादव को जवाब देते हुए कहा कि अगर अब अखिलेश यादव ने कुछ गड़बड़ की तो तुमको ही गवाह रहना है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह चुनाव हमारी प्रतिष्ठा का सवाल है। बता दें कि इस दौरान शिवपाल यादव ने मैनपुरी की जनता को सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को वोट देने के लिए कहा है।

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू