Asianet News HindiAsianet News Hindi

खून से लथपथ युवक को देख अखिलेश यादव ने ड्राइवर से कहा- मेरी कार से इसे हॉस्पिटल ले जाओ

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मानवता की मिसाल पेश की है।  सैफई से होली मनाकर लखनऊ आ रहे अखिलेश यादव ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर घायल पड़े युवक को देखा तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोकने के लिए कहा। उन्होंने उतर कर देखा तो एक बाइक सवार युवक खून से लथपथ पड़ा था। पूर्व सीएम ने उसे अपने एस्कार्ट की गाड़ी से तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा। उसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हुए

ex cm akhilesh yadav send hospital his car injured man kpl
Author
Kannauj, First Published Mar 11, 2020, 11:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कन्नौज(Uttar Pradesh ) . पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मानवता की मिसाल पेश की है।  सैफई से होली मनाकर लखनऊ आ रहे अखिलेश यादव ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर घायल पड़े युवक को देखा तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोकने के लिए कहा। उन्होंने उतर कर देखा तो एक बाइक सवार युवक खून से लथपथ पड़ा था। पूर्व सीएम ने उसे अपने एस्कार्ट की गाड़ी से तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा। उसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हुए। 

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इटावा के सैफई स्थित अपने पैतृक आवास से होली मनाकर लखनऊ जा रहे थे। लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम के पास उन्हें एक बाइक सवार युवक खून से लथपथ पड़ा दिखा। घायल युवक को देखकर उन्होंने अपना काफिला रोकने के लिए कहा। उन्होंने घायल को अपने एस्कॉर्ट की गाड़ी से मेडिकल कालेज भेजा।

आधार कार्ड से हुई पहचान के बाद दी गई सूचना 
सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने घायल युवक के पास से मिले आधार कार्ड के पते से उसके घर सूचना भेजा। युवक जिले के ही छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ऱंधीरपुर गांव का रहने वाला है। वह बाइक से लखनऊ जाने के लिये एक्सप्रेसवे पर आया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios