Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह का यूपी के मंत्री पर बड़ा आरोप, कहा- मुझे फंसाने की साजिश की जा रही

पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साज़िश करार देते हुए प्रदेश के राज्यमंत्री गिरीश यादव को इसका ज़िम्मेदार ठहराया है। सोमवार को कोर्ट से निकलते हुए उन्होंने मीडिया से बात की

ex MP Dhananjay Singh accuses minister Girish Yadav kpl
Author
Jaunpur, First Published May 11, 2020, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर(Uttar Pradesh). पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साज़िश करार देते हुए प्रदेश के राज्यमंत्री गिरीश यादव को इसका ज़िम्मेदार ठहराया है। सोमवार को कोर्ट से निकलते हुए उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया यूपी सरकार के मंत्री गिरीश यादव ने उन्हें फंसाने की साजिश की है। धनंजय सिंह ने कहा कि मैं मंत्री के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता हूं इसलिए ये साजिश रची गई।

बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद निवासी अभिनव सिंहल नमामि गंगे परियोजना के प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर तैनात हैं। जौनपुर शहर में सीवर पाइप लाइन बिछाने का कार्य इस समय चल रहा है जिसका ऑफिस लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पंचहटिया में है। रविवार रात दस बजे अभिनव सिंहल ने थाने में तहरीर दी कि धनंजय सिंह के आदमी विक्रम सिंह व 2 अन्य लोग उन्हें अगवाकर उनके कालीकुत्ती स्थित आवास पर ले गए। आरोप है यहां पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पिस्टल के बल पर जान से मारने की धमकी दी और रंगदारी मांगी । अभिनव की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय और आधा दर्जन अन्य थानों की टीम ने तड़के 3 बजे धनंजय सिंह के आवास पर दबिश देकर उन्हें और विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूर्व सांसद व उनके समर्थक विक्रम सिंह को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पूर्व सांसद का आरोप, भ्रष्टाचार में लिप्त हैं मंत्री 
पूर्व सांसद धंनजय सिंह ने कहा यूपी सरकार के राज्य मंत्री गिरीश यादव ने उन्हें राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कि मंत्री गिरीश यादव ने राजनीतिक द्वेष और उनकी लोकप्रियता को धूमिल करने के लिए उन्हें फर्जी केस में फंसाया है। उन्होंने कहा कि 2017 में मंत्री बनने के बाद से ही इन्होंने भ्रष्टाचार किया है। चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। मैं मंत्री गिरीश्य यादव द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लोकायुक्त के पास ले जाऊंगा। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है मै निर्दोष हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios