Asianet News Hindi

छिपा हुआ शख्स अपराधी नहीं तो और क्या है? मौलाना साद पर राजा भैया ने जमकर निकाली भड़ास

प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने मरकज के मौलाना साद पर जमकर निशाना साधा है। राजा भैया ने कहा है कि मौलाना साद भले ही खुद को बेगुनाह  बता रहा हो लेकिन इस पूरे मामले में उसकी बड़ी भूमिका है

exclusive interview raghuraj pratap singh raja bhaiya kpl
Author
Lucknow, First Published Apr 6, 2020, 10:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तब्लीगी जमात मरकज में शामिल लोगों ने देश में तेजी से कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या में इजाफा कर दिया है। उत्तर प्रदेश में भी लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करवाने के बाद काफी हद तक कोरोना के  बढ़ते मामलों पर अंकुश  लगाने में योगी सरकार सफल रही थी लेकिन मरकज के लोगों ने यहां का भी आंकड़ा बिगाड़ दिया। जमात से कोरोना संक्रमित होकर आए जमातियों से यहां की भी संख्या तेजी से बढ़ा दी। इस मामले में पूर्व मंत्री व जनसत्तादल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भैया' ने बड़ा सवाल किया है। राजा भैया ने Asianet News Hindi से एक्सक्ल्यूसिव बातचीत करते हुए मौलाना साद और उसके समर्थकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के लिए सरकार से मांग की है। 

प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने मरकज के मौलाना साद पर जमकर निशाना साधा है। राजा भैया ने कहा है कि मौलाना साद भले ही खुद को बेगुनाह  बता रहा हो लेकिन इस पूरे मामले में उसकी बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि अगर मौलाना साद अपराधी नहीं है बेकसूर है तो वह पुलिस से छिप कर भाग क्यों रहा है। उसे सामने आना चाहिए। उसने इस जमात के आयोजन से देश को ऐसे संकट में डाल दिया है जिससे  लाखों लोगों की जान पर आफत है। 

सरकार से की मांग जमातियों के खिलाफ हो और कड़ी कार्रवाई 
राजा भैया ने बातचीत में कहा कि प्रदेश सरकार तब्लीगी जमात में शामिल होने व छिपने वालों के खिलाफ एक्शन ले रही है लेकिन इनके खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस जमात के लोगों की वजह से पूरे देश पर  संकट आ गया है। ऐसे में देश व देशवासियों का बुरा करने वालों के खिलाफ कोई नरमी नहीं बरतनी चाहिए। इनके खिलाफ जितना कठोर हो सके कदम उठाना चाहिए। 

मौलाना साद के कोरोना फैलाने वाले चेलों को खुद आना चाहिए सामने 
राजा भैया ने कहा कि मौलाना साद को अपने कोरोना फैलाने वाले चेलों से खुद सामने आकर पुलिस के पास जाने के लिए कहना चाहिए। ऐसा न कर मौलाना साद खुद ये साबित रहा है कि वह देश के साथ गद्दारी कर रहा है। देश व समाज के लिए जो भी इस मौलाना जैसा कृत्य करे उसके लिए इतनी कड़ी सजा होनी चाहिए जो औरों के लिए एक नजीर बने। 

कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश सरकार का काम प्रशंसनीय 
पूर्व मंत्री राजा भैया ने सूबे में कोरोना के खिलाफ चली रही इस  लड़ाई में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा किए जा रहे प्रयासों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार बेहद अच्छा काम कर रही है। मुख्यमंत्री द्वारा लिए जा रहे त्वरित एक्शन काबिले तारीफ हैं। लॉकडाउन में लोगों की मदद व स्वास्थ्यसंबंधी सेवाओं के क्षेत्र में अच्छा काम हो रहा है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios