Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर में 7 बच्चों का पिता करने जा रहा था 5वां निकाह, पत्नी समेत बेटे-बेटियों ने मिलकर कर डाली ऐसी हालत

यूपी के जिले सीतापुर में एक शख्स चार शादियां कर चुका था और अब पांचवीं बार शादी करने जा रहा था, मगर इस बार उसका लक साथ नहीं दिया। अचानक मौके पर उसकी दूसरी पत्नी और सातों बच्चे पहुंच गए। फिर ऐसा बवाल हुआ कि दुल्हन बनकर तैयार लड़की को मंडप से भागना पड़ा। 

Father 7 children going to do 5th marriage Sitapur sons and daughters together with wife made such condition
Author
First Published Sep 1, 2022, 2:38 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के जिले सीतापुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है क्योंकि सात बच्चों का पिता चोरी से पांचवीं बार निकाह करने जा रहा था। यह शख्स चार शादियां कर चुका था और एक बार फिर पांचवीं बार शादी करने जा रहा था। इस बार किस्मत ने साथ नहीं दिया और इसी दौरान उसकी दूसरी पत्नी समेत सात बच्चें वहां पहुंच गए। महिला ने अपने बच्चों के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई की। यह हंगामा करीब एक घंटे तक चला और नई नवेली दुल्हन लड़की भी फरार हो गई। इसकी शिकायत थाने में की गई है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

तीसरी और चौथी बीवी को आरोपी ने भेजा हज
जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के कोतवाली क्षेत्र के कोहना इलाके की है। यहां के पटिया मोहल्ले में 45 वर्षीय शफी अहमद रहता है और वह सड़क बनाने का ठेका लेता है। सात बच्चों का पिता शफी अहमद ने पहली बीवी को तलाक देने के बाद दूसरी शादी की जिससे उसके सात बच्चे हैं। यह सब उसके घर पर ही रहते हैं। इतना ही नहीं शफी अहमद ने दूसरी बीवी को भी तलाक दे दिया था और उससे पिछले छह महीने से अलग रह रहा है। शफी के बच्चों का कहना है कि अब्बू ने पहली शादी के बाद पत्नी को तलाक दे दिया था। दूसरी शादी उनकी मां से की पर मां को तलाक देने के बाद पिता ने चुपके से दो निकाह और किए। दोनों पत्नियों को हज पर भेज दिया है और चुपके से पांचवां निकाह कर रहे थे।

आरोपी की बेटी ने बताई ये बातें, बड़ी बेटी को लगी चोट
आरोपी शफी की बेटी का कहना है कि मेरे पापा पांच से छह महीने से कोई खर्चा पानी नहीं दे रहे हैं। चार नाबालिग भाई-बहन हैं। आगे कहती है कि जब भी खर्चा पानी मांगते तो टाल देते और उल्टे ही हम लोगों पर झूठे आरोप भी लगाते थे। मेरे अब्बू का पांचवां निकाह था। बेटी आगे बताती है कि पता चला है कि लड़की के घर वाले मेरे अब्बू की प्रॉपर्टी लड़की के नाम करवा रहे हैं। जो कुछ था, वो सिर्फ घर ही बचा है। इस बात का पता चलने के बाद जब लड़की के घर पहुंचे और परिचय दिया तो सब मारने-पीटने लगे। मारपीट के दौरान बड़ी बेटी आतिका को काफी चोट लगी है। परिजन ने उसका जिला अस्पताल में इलाज कराया।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
शहर कोतवाली क्षेत्र के कोहना इलाके के पटिया निवासी वृद्ध शफी अहमद पांचवीं शादी करने जा रहा था, लेकिन उसी समय शफी अहमद के सातों बच्चे मौके पर पहुंच गए और बवाल करने लगे। बच्चों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता शफी अहमद को हिरासत में लिया। फिर पुलिस थाने में ले जाकर आरोपी पिता से पूछताछ की। इस पूरे मामले में कोहना चौकी इंचार्ज दिनेश तिवारी का कहना है कि शफी अहमद का उसकी पत्नी से समझौता हो गया है। जिसके बाद आरोपी ने खर्चा देने का लिखित में आश्वासन दिया है। उसके बाद आरोपी पति को छोड़ दिया गया है। 

मायके से ससुराल जाने के लिए राजी नहीं होने पर पति ने पत्नी की ऐसे काट ली नाक, खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios