Asianet News Hindi

बेटी के साथ प्रेमी को देख बौखला गया पिता, प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

लड़की के परिजनों ने पकड़कर लाठी-डंडों से प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने लड़की के माता-पिता को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर रही है। 

Father was stunned after seeing lover with his daughter, killing lover asa
Author
Mau, First Published Apr 4, 2020, 4:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मऊ (Uttar Pradesh) । प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी की लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला। वो प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जिसे रंगे हाथ परिवार के लोगों ने पकड़ लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोप के आधार पर प्रेमिका के माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

यह है पूरा मामला
कोपागंज के हिकमा गाड़ा निवासी सरफराज युवक (20) का पड़ोस में स्थित नाबालिग लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुकवार देर रात युवक प्रेमिका के घर मे घुस गया। इसी दौरान नींद खुलने पर प्रेमिका के पिता ने देख लिया। घर के परिजनों को हल्ला करते हुए जगा दिया। युवक ने परिजनों को जगता देख भागने की कोशिश की। 

इस तरह दिया वारदात को अंजान
लड़की के परिजनों ने पकड़ कर लाठी-डंडों से प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सरफराज को कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रेमिका के माता-पिता से पूछताछ
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने लड़की के माता-पिता को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर रही है। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios