Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीएम सिटी गोरखपुर में दबंग हुए बेखौफ, शिकायत लेकर कमिश्नर ऑफिस पहुंची युवती को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

यूपी के गोरखपुर कमिश्नर कार्यालय पर शिकायत लेकर पहुंची युवती की कुछ युवकों ने सरेराह पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर एकत्र हुई भीड़ ने भाग रहे एक आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Fearless in CM City Gorakhpur girl reached the commissioners office with a complaint ran and beat her
Author
First Published Nov 10, 2022, 1:11 PM IST

गोरखपुर: गोरखपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्होंने सरेआम एक युवती की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बीते बुधवार को एक युवती गोरखपुर के कमिश्नर कार्यालय पर शिकायत लेकर पहुंची थी। लेकिन कार्यालय के अंदर घुसते ही कुछ दबंगों ने उसे रोक लिया और अंदर जाने के लिए मना करने लगे। जब युवती ने उनका विरोध किया तो वह युवती को पिटाई करने लगे। इस घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि मनबढ़ों ने युवती का सिर कई बार जमीन पर भी लड़ाया। 

जमा हुई भीड़ ने एक युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा
बीच सड़क पर मारपीट होता देख मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी। बदमाश भीड़ जुटता देख वहां से भागने का प्रयास करने लगे। इस पर एक युवक को पब्लिक ने दौड़ कर पकड़ लिया। वहीं दूसरा युवक मौके से भाग निकला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता और आरोपी युवक को अपने साथ थाने ले आई। बता दें कि युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मारपीट व धमकी देने की धारा में केस दर्ज कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस
वहीं पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि खोराबार इलाके के पोछिया ब्रम्ह गांव में रहने वाली सुनीता पट्टीदारों से विवाद चल रहा है। इस मामले पर वह कमिश्नर को प्रार्थना पत्र देने आई थी। कमिश्नर से शिकायत करने की जानकारी मिलने पर मनबढ़ युवकों ने मौके पर पहुंच कर सुनीता को शिकायत करने से मना किया। कैंट थाना प्रभारी शशी राय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवती और आरोपी युवक का जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। फिलहाल आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्जकर मामले पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

2 हजार का कटा चालान तो हेलमेट पहनकर बीच सड़क पर बैठ गया चायवाला, कहा- पुलिस कर रही मनमानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios