Asianet News Hindi

रिश्तेदारों को किया महिला होमगार्ड ने फोन, कहा-मै बेटे के साथ मरने जा रही...और फिर

यूपी के हापुड़ में एक महिला होमगार्ड और उसके बेटे का शव गन्‍ने के खेत से बरामद किया गया है। महिला होमगार्ड अपने बेटे के साथ 3 दिन पहले घर से निकली थी। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हांलाकि मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस प्रारम्भिक जांच में मामला आत्महत्या का मान रही है। 

female home guard suicide with his son kpl
Author
Hapur, First Published Feb 26, 2020, 4:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हापुड़(Uttar Pradesh ). यूपी के हापुड़ में एक महिला होमगार्ड और उसके बेटे का शव गन्‍ने के खेत से बरामद किया गया है। महिला होमगार्ड अपने बेटे के साथ 3 दिन पहले घर से निकली थी। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हांलाकि मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस प्रारम्भिक जांच में मामला आत्महत्या का मान रही है। 

बता दें कि संतोष नाम की महिला होमगार्ड अपने 20 वर्षीय बेटे के साथ 23 फरवरी को घर से निकली थी। घर से निकलने के बाद महिला होमगार्ड ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि वह बेटे के साथ गन्ने के खेत में सुसाइड करने जा रही है। सुसाइड की बात सुनकर रिश्तेदारों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। अब दो दिन बाद दोनों के शव बरामद हुए हैं। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस 
बुधवार सुबह पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गन्‍ने के खेत मे एक महिला और युवक का शव पड़ा हुआ है।  सूचना के बाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्‍त महिला होमगार्ड संतोष और उसके बेटे के रूप में की। पुलिस ने दोनों शवों के पास जहरीला पदार्थ भी बरामद किया है। इससे पुलिस मान कर चल रही है कि मां-बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। 

जान देने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं 
एसपी हापुड़ संजीव सुमन के मुताबिक परिजनों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस 23 फरवरी से ही दोनों की तलाश कर रही थी। आज सुबह दोनों के शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया है। शव के पास से जहरीला कीटनाशक भी बरामद किया गया है। प्रथम दृष्‍टया मामला खुदकुशी का लग रहा है, हालांकि अभी तक दोनों की खुदकुशी करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios