Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़ में बीच सड़क पर दंपति के बीच जमकर हुई मारपीट, लव मैरिज के बाद महिला पति के साथ करने लगी थी ये काम

यूपी के जिले अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। दंपति के बीच विवाद को देख पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शांत हुआ। 

fierce fight broke out between couple middle road Aligarh after love marriage woman started doing work with her husband
Author
First Published Sep 6, 2022, 10:34 AM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में पति-पत्नी के बीच मारपीट का एक मामला सामने आया है। दंपति के बीच हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि झगड़े को शांत कराने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरिज की और उसके बाद महिला अपने पति को आए दिन ब्लैकमेल करने लगी। यह मामला महिला थाने में पहुंचा और इसी वजह से युवक को भी बुलाया गया था।

वापस जाने के दौरान महिला ने पति के साथ की मारपीट
जानकारी के अनुसार यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिजर्व पुलिस के मुख्य द्वार का है। शहर के थाना देहली गेट इलाके के महमूद नगर के रहने वाले पति-पत्नी के बीच का है। जहां दोनों का मामला महिला थाने में चल रहा है। इसी वजह से युवक को महिला थाने में बुलाया गया था। जब वह वहां से अपने घर लौट रहा था तो उसकी पत्नी ने युवक को रिजर्व पुलिस लाइन के गेट पर पकड़ लिया। उसके बाद पत्नी ने उसके साथ मारपीट कर दी। जिसकी वजह से रिजर्व पुलिस लाइन के गेट पर खड़े पुलिसकर्मियों ने दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया।

युवक के भाई ने बताई पूरे घटनाक्रम की जानकारी
महिला इतने गुस्से में थी कि उसने युवक का गिरेबान पुलिसकर्मियों के सामने ही पकड़ लिया और मारपीट भी की। इतना ही नहीं युवक को महिला थाने खींचते हुए ले जाने लगी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर युवक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। उसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। कुछ दिनों बाद महिला पति को ब्लैकमेन करने लगी। इसी से संबंधित मामला महिला थाने में चल रहा है। युवक के भाई ने आगे बताया कि महिला थाने में उनको बुलाया गया था, जिसकी वजह से वह यहां आया था। पर युवती ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की।

लखीमपुर के गोला से 5 बार विधायक रहे अरविंद गिरी का हार्ट अटैक से निधन, BJP को लगा बड़ा झटका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios