Asianet News Hindi

ट्रैक्टर से टकराने के बाद कार का ये हाल, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, शादी से लौटे थे सभी

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक माता-पिता की मौत हो गई थी, जबकि पति-पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने इनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है।
 

Four people of the same family died, going back to Delhi from marriage asa
Author
Saharanpur, First Published Feb 10, 2020, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


सहारनपुर ( Uttar Pradesh) । स्विफ्ट कार और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टपरी- नागल रोड पर हुए इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और युवक के माता-पिता शामिल है। सभी शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस दिल्ली जा रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा
दिल्ली के पंजाबीबाग के रहने वाले भगवती शर्मा (55) अपनी पत्नी ममता शर्मा (50), बेटे गौरव शर्मा (28),पुत्रवधु निधि शर्मा (26) व प्रदीप शर्मा (25) के साथ सहारनपुर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। रविवार की रात को समारोह से दिल्‍ली वापस लौटे थे। उनकी कार थाना नागल क्षेत्र के टपरी नागल रोड पर पहुंची, तभी कार लकड़ियों से लदी एक ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गई।

दो ने अस्‍पताल में दम तोड़ा
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक भगवती शर्मा व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी, जबकि बेटे और पुत्रवधू ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं, प्रदीप की हालत भी नाजुक बनी हुई है। इनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios