Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- 10 मार्च के बाद पेशेवर अपराधियों को...

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचे। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कोविड प्रबंधन को लेकर कार्यों की तारीफ की। इसी के साथ उन्होंने विपक्ष पर हमला भी बोला। प्रत्याशियों की सूचि को लेकर उन्होंने अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। 

Ghaziabad CM Yogi Adityanath attack on Samajwadi Party Akhilesh Yadav
Author
Ghaziabad, First Published Jan 17, 2022, 3:19 PM IST

गाजियाबाद: सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजियाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि बीते 5 साल में हमारी सरकार ने जिन अपराधियों के मन में भय पैदा किया था सपा उन्हें गले लगा रही है। कैराना, मुजफ्फरनगर और लोनी में सपा ने गुडों को प्रत्याशी बनाकर अपना चेहरा एक बार फिर उजागर कर दिया है। सपा ने जनता को बता दिया है कि उन्होंने जनता को लूटने वालों को गले लगाया है। सीएम ने कहा कि गंदी आदतें जल्दी छूट भी नहीं सकती है। 10 मार्च के बाद फिर से अपराधियों को जेल में डालने का काम होगा। 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना सबसे बड़ी महामारी के रूप में उभरकर हमारे सामने आया। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तकरीबन पौने दो वर्षों में बेहतरीन कोविड प्रबंधन का प्रयास चल रहा है। इसके बेहतर परिणाम भी हमारे सामने आ रहे हैं। भारत के कोरोना प्रबंधन को दुनिया ने स्वीकार किया है। देश और दुनिया में यहां के कोरोना प्रबंधन की चर्चा हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के कहा कि तीसरी लहर के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस दौरान हमारे पिछले अनुभव कोविड प्रबंधन में मदद कर रहे हैं। प्रदेश में एक लाख से भी अधिक सक्रिय मामले हैं। गाजियाबाद में केस तकरीबन दस हजार हैं। वहीं अस्पतालों में मरीज एक प्रतिशत से भी कम हैं। इसके बावजूद भी तीसरी लहर कम खतरनाक है। इसमें सतर्कता बहुत ही जरूरी है। बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को इससे बचाना है। प्रदेश में 5500 स्थानों पर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios