Asianet News HindiAsianet News Hindi

डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, आरोपी ने कहा- हिंदू संगठन का समर्थन करने के भुगतने होंगे परिणाम

गाजियाबाद निवासी एक डॉक्टर को वाट्सएप कॉल कर सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। कॉलर ने उन्हें हिंदू संगठनों समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

Ghaziabad doctor received threat to sever his head accused said supporting Hindu organization will have bear consequences
Author
First Published Sep 13, 2022, 12:14 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई है। लोहिया नगर की आंबेडकर कॉलोनी के निवासी डॉ अरविंद वत्स अकेला को यूएसए से धमकी दी गई है। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें व्हाट्सएप पर एक कॉल आया था। इस कॉल के दौरा उन्हें हिंदू संगठनों समर्थन करने पर अंजाम भुगतने के लिए के लिए बोला गया है। आरोपित ने कहा है कि उनका हाल कन्हैया लाल और डॉ. उमेश जैसा कर दिया जाएगा। जिसके बाद इस मामले की संजीदगी को देखते हुए डॉ. अरविंद वत्स पुलिस के पास पहुंच गए हैं।

डॉक्टर को मिली जान से मारने की धमकी
डॉ. अरविंद वत्स अकेला के मुताबिक, कॉलर ने उनसे कहा कि तुम्हारी रेकी कर ली गई है। तुम्हें मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी मुझसे नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने मामले की जानकारी सिहानी गेट पुलिस को देते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि लोहिया नगर चौकी के पास उनका क्लीनिक है और वह कई हिंदू संगठनो से भी जुड़े हुए हैं और उनका समर्थन भी करते हैं। उन्होंने बताया कि रात में उनके पास दो अनजान नंबरों से फोन आया था। लेकिन जब सुबह उन्होंने उन नंबरों पर फोन किया तो कॉल नहीं लगी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
इसके बाद दूसरे दिन फिर उसी नंबर से डॉ अरविंद वत्स के पास वाट्सएप कॉल आई। इस दौरान डॉक्टर के फोन उठाते ही कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि तुम हिंदू संगठनों के लिए काम करते रहते हो उनका समर्थन करते हो, इसलिए अब तुम्हारा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। कॉलर ने कहा कि तुम्हारी लगातार रेकी की जा रही है। डॉक्टर ने बताया कि पांच मिनट की कॉल चलने के दौरान कॉलर उन्हें लगातार धमकी दिए जा रहा था। वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि डॉक्टर की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

एक साल से गायब पत्नी के मिलने पर पति ससुराल वालों पर करेगा इसका केस, युवक के खिलाफ दर्ज था हत्या का मुकदमा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios