Asianet News HindiAsianet News Hindi

'सब्जी ले आना-मैं थक गई हूं' सुनकर हैवान बना पति, बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पत्नी को पीटा

गाजियाबाद में एक पति की हैवानियत सामने आई। महिला के पति ने उसे सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पिटाई कर दी। मामले में जब पड़ोसी ने पुलिस से शिकायत की तो उसकी भी पिटाई आरोपी ने की।

ghaziabad husband beat wife on road cctv video police arrested
Author
Ghaziabad, First Published Aug 19, 2022, 2:22 PM IST

गाजियाबाद: जनपद से एक पति की हैवानियत सामने आई है। यहां उसने अंधेरे में सड़क पर पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर जमकर उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जब पड़ोसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी तो सनकी पति ने उसकी भी पिटाई कर दी। पत्नी पर पति की हैवानियत का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

सब्जी लाने की बात सुनकर हैवान बना पति
यह पूरा मामला गाजियाबाद से सामने आया। सीसीटीवी फुटेज में पति की यह करतूत कैद हो गई। इस हरकत को देखने के बाद लोग यह ही कह कर रहे हैं कि दरिंदा और हैवान है। पति की पिटाई से बचने के लिए पत्नी बार-बार सड़क पर इधर-उधऱ भाग रही है लेकिन पति उसे सड़क पर पटक-पटक कर पीट रहा है। यह पूरी घटना कविनगर थाने के महेंद्र एनक्लेव की है। जहां आरोही मिश्रा को उसके पति सौरव मिश्रा ने गुरुवार की देर रात जमकर पीटा। महिला की माने तो उसका कसूर बस इतना था कि उसने शराबी पति से यह कद दिया कि आते समय सब्जी लेते आना। महिला ने कहा कि वह पूरे दिन काम के बाद थकी हुई है और यह सुनते ही शराबी पति के अंदर का हैवान जाग गया।

पड़ोसी ने की शिकायत तो कर दी पिटाई
महिला के अनुसार पति बिना किसी परवाह के उसे जमकर पीटता रहा। इस बीच जब वह जान बचाने के लिए बाहर निकलकर भागी तो वह वहां भी पहुंच गया। जब इस चीख-पुकार की आवाज पड़ोसी के कानों तक पहुंची तो उसने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। इससे नाराज सौरव मिश्रा ने पड़ोसी को भी पीट दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। इसी के साथ अन्य दो सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और वहां उसका इलाज जारी है। 

संभल में सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा 'मुर्दा' पुलिस ने नहीं लिया सीरियस तो कोर्ट से लगाई गुहार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios