Asianet News HindiAsianet News Hindi

फर्जी गैंगरेप का आरोप लगाने वाली छात्रा की खुली पोल, पुलिस ने 8 घंटे में ऐसे किया खुलासा

यूपी पुलिस ने गैंगरेप का आरोप लगाने वाली एक छात्रा की पोल खोली है। छात्रा ने अपने हिस्ट्रीशीटर प्रेमी के साथ मिलकर 4 युवकों पर झूठा गैंगरेप का आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की साजिश रची थी। जिसका पुलिस ने 8 घंटे अंदर ही खुलासा हो गया। पुलिस आरोपी हिस्ट्रीशीटर की तलाश में जुटी है। 

girl fake complaint of gang rape in firozabad KPU
Author
Firozabad, First Published Dec 5, 2019, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिरोजाबाद (Uttar Pradesh). यूपी पुलिस ने गैंगरेप का आरोप लगाने वाली एक छात्रा की पोल खोली है। छात्रा ने अपने हिस्ट्रीशीटर प्रेमी के साथ मिलकर 4 युवकों पर झूठा गैंगरेप का आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की साजिश रची थी। जिसका पुलिस ने 8 घंटे अंदर ही खुलासा हो गया। पुलिस आरोपी हिस्ट्रीशीटर की तलाश में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला
बुधवार रात आगरा की एक छात्रा ने थाना पचोखरा क्षेत्र के जोरी गढ़ी के पास से किसी राहगीर के मोबाइल से 112 नंबर पर फोन कर गैंगरेप की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन—फानन में आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने आगरा, फिरोजाबाद और हाथरस की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम को मामले के खुलासे में लगाया। जानकारी के लिए पुलिस ने कई बार छात्रा से बात की, लेकिन हर बार छात्रा अपना बयान बदलती रही। इसपर पुलिस को उसपर शक हुआ। कुछ ही देर में तीनों नामजद आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया। लेकिन गौर करने वाली बात ये थी कि छात्रा उन युवकों को पहचानती तक नहीं थी। 

इसलिए छात्रा ने लगाया था गैंगरेप का झूठा केस
एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया, कड़ाई से पूछताछ करने पर छात्रा ने सब कुबूल दिया। छात्रा ने कहा, उसका प्रेमी अनिल नामक हिस्ट्रीशीटर है। जिस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। उसका नामजद युवकों से विवाद चल रहा है। उसी के कहने पर उसने चारों युवकों को फंसाने की साजिश रची थी। छात्रा के बयान के बाद पुलिस आरोपी हिस्ट्रीशीटर अनिल की तलाश में जुटी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios