Asianet News Hindi

Love Marriage: घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करना पड़ा मंहगा, पति-पत्नी दोनों को मार दी गोली

यूपी के रामपुर में युवक-युवती को प्रेम विवाह मंहगा पड़ गया। युवती के परिजनों ने दोनों को गोली मार दी। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। 

Going against family and do love marriage was expensive husband and wife shot both kpl
Author
Rampur, First Published Sep 12, 2020, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर(Uttar Pradesh). यूपी के रामपुर में युवक-युवती को प्रेम विवाह मंहगा पड़ गया। युवती के परिजनों ने दोनों को गोली मार दी। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने के कारण युवती और उसके पति को गोली मारी गई।

यूपी के रामपुर के थाना टांडा के सैदनगर निवासी युवक ने उत्तराखंड के काशीपुर की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि प्रेम विवाह से नाराज़ लड़की के पिता ने शुक्रवार की रात सैदनगर आकर अपनी बेटी और दामाद को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जहां से इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। आपको बता दें कि थाना टांडा के क्षेत्र सैदनगर निवासी पीएसी बरेली में तैनात युवक ने काशीपुर निवासी युवती से एक सप्ताह पहले ही प्रेम विवाह किया था।

पिता-भाई समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज 
अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना टांडा के सैदनगर के युवक ने काशीपुर की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह से लड़की के परिवार वाले नाराज थे। लड़की के परिवार वालों ने दोनों को गोली मारी है। दोनों घायल हैं, इनको हायर सेंटर रेफर किया गया है। तहरीर के आधार पर लड़की के पिता और भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios