Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा में दबंगो ने कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, जानें वायरल वीडियो पर क्या बोली मनकापुर पुलिस

यूपी के गोंडा जनपद में पांच युवक एक नाबालिग छात्र के कपड़े उतरवाकर उसे बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस ने बताया कि किसी भी पक्ष द्वारा FIR नहीं लिखवाई गई है। 

Gonda bullies beat up student by taking off his clothes know what Mankapur police said on viral video
Author
Lucknow, First Published Aug 18, 2022, 12:03 PM IST

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बदमाशों की दबंगई का वीडियो सामने आया है। जिसमें आरोपी एक लड़के को बेरहमी ने मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि नाबालिग पिटाई करने वालों से उसे छोड़ देने की मिन्नतें कर रहा है। इसके बावजूद भी कुछ लोग उसे मार रहे हैं। दबंगों ने नाबालिग को मारने का वीडियो बनाया और इसके बाद इसे वायरल कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित मनकापुर केंद्रीय विद्यालय में आईटीआई का छात्र है। 

पांच लोग छात्र की बेरहमी से कर रहे पिटाई
पीड़ित छात्र को दबंग स्कूल से एक सूनसान जंगल में ले गए। जहां पर मिलकर उसकी पिटाई कर दी। वीडियो में पांच लोग दिखाई दे रहे हैं। जहां पर वह डंडे और बेल्टों से उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। छात्र बार-बार युवकों से उसे छोड़ देने की गुजारिश कर रहा है। जब दबंगों का इतने पर भी मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र की शर्ट उतरवाकर उस पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। पिटाई के दौरान बुरी तरह से जख्मी हुआ छात्र उत्कर्ष माफी मांगते नजर आ रहा है।

दबंगों ने घटना का वीडियो किया वायरल
छात्र द्वारा माफी मांगे जाने पर भी उनका दिल नहीं पसीजता है और वीडियो बना रहा आरोपी छात्र से पैंट उतारने के लिए बोलता है। जिसके बाद छात्र की पैंट उतरवाने के बाद एक बार फिर दबंग पीड़ित की जमकर पिटाई करते हैं। लगभग 10 मिनट तर लगातार पिटाई करने से छात्र की पीठ खून से लाल हो जाती है। पीड़ित आदेश नामक युवक से पैर पकड़कर मांफी मांगते हुए नजर आता है। इस दौरान दबंग उसे स्कूल से नाम कटवाने की धमकी देते हैं।

आपस में हुआ समझौता, नहीं हुई FIR
इस पूरे मामले की वीडियो वायरल होने पर मनकापुर कोतवाल मनोज राय ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो कुछ समय पुराना है।दो पक्षों में किसूी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया था। जिसके बाद दबंग लड़के को अकेले में ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई करते थे। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है। समझौता होने के बाद किसी भी पक्ष के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है। इसलिए मामले पर FIR नहीं दर्ज की गई है।

हाथरस में सड़क किनारे बीमारी से तड़प रहे दंपति के लिए 'भगवान' बनकर आए डीएम, जानें पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios