Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: नाबालिग से दुष्कर्म कर गांव में बांटी न्यूड फोटो, पुलिस किशोरी से लगवाती रही थाने के चक्कर

गोरखपुर में एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग की निर्वस्त्र फोटो का प्रिंट निकलवा कर पूरे गांव में बांट दिया। नाबालिग ने जब उसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं किशोरी ने जब पूरे मामले की तहरीर देनी चाही तो पुलिस इस मामले को एक-दूसरे के क्षेत्र की घटना बता कर इस मामले से पल्ला झाड़ते नजर आई।

Gorakhpur Nude photo distributed village after raping minor police kept getting teenager go police station
Author
Gorkhapur, First Published Aug 9, 2022, 2:04 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक युवक ने नाबालिग से रेप कर उसकी फोटो वायरल कर दी है। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। यह मामला देवरिया जिले के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की हुआ है। किशोरी ने इस साल 10वीं की परीक्षा पास की है और वह कुशीनगर के एक गांव में रह रहे अपने रिश्तेदार के घर गई थी। उसी गांव में रहने वाले एक युवक को कहीं से नाबालिग का फोन नंबर मिल गया। आरोपी उसे फोन कर परेशान करने लगा और मिलने का दबाव बनाने लगा। किशोरी के मना करने के बाद भी युवक लगातार उसे फोन कर परेशान करता रहा। 

जबरदस्ती दुष्कर्म कर बनाया वीडियो
नाबालिग के अनुसार सितंबर 2021 में आरोपी ने उसे गोरखपुर के तरकुलहा देवी मंदिर मिलने के लिए बुलाया। मंदिर में दर्शन करने के बाद युवक उसे मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित एक होटल में ले गया। जहां पर उसने नाबालिक के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसकी निर्वस्त्र फोटो अपने फोन में ले लिया। साथ ही आरोपी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। वहीं, 16 जुलाई 2022 को युवक ने किशोरी के सामने मोबाइल से फोटो डिलीट करने के लिए उसे होटल मिलने के लिए बुलाया। 

पुलिस दूसरे क्षेत्र का मामला बता झाड़ती रही पल्ला
किशोरी युवक की बात पर विश्वास करने उससे मिलने होटल गई तो वहां पर आरोपी के साथ दो लड़के और मौजूद थे। युवक ने किशोरी को कमरे मे जाने के लिए कहा। जब उसने इसका विरोध किया तो वह फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए चला गया। 19 जुलाई को उसने नाबालिग की निर्वस्त्र फोटो का प्रिंट आउट निकालकर गांव में जगह-जगह फेंक दिया। वहीं रेप पीड़िता न्याय की गुहार लिए 5 दिन से गोरखपुर-देवरिया पुलिस थाने का चक्कर लगाती रही। दोनों जिलों की पुलिस एक-दूसरे के क्षेत्र का मामला बताकर नाबालिग को लौटाती रही। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने चौरीचौरा थाने में केस दर्ज कराया है।

गोरखपुर में कई महीनों से युवक छात्रा से कर रहा था छेड़छाड़, शिकायत करने पहुंचे चाचा और भाई का किया ऐसा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios