Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा नेता पर पुलिस ने कसा शिकंजा, कन्या पूजन की फोटो शेयर कर उड़ाया था मजाक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा नवरात्रि के अवसर पर किए गए कन्या पूजन की एक तस्वीर को सपा नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। 

Gorakhpur Police cracked down on SP leader who made indecent remarks on CM Yogi joked by sharing photo girl worship
Author
First Published Oct 7, 2022, 2:13 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कन्या पूजन करने की फोटो लगाकर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी सपा नेता राहुल यादव को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सपा लोहिया वाहिनी का सदस्य है। हालांकि, पार्टी ने सभी इकाइयों को भंग कर रखा है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। नवरात्रि के अवसर पर सीएम योगी ने गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में कन्याओं का पूजन कर उन्हें भोजन करवाया था। इस दौरान पुजारी भी मौके पर मौजूद थे। 

सीएम योगी की कन्या पूजन के फोटो पर किया था अभद्र कमेंट
बता दें कि आरोपी राहुल यादव रामगढ़ताल क्षेत्र के कजाकपुर का रहने वाला है। उसने सीएम योगी द्वारा की गई कन्या पूजन का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद उसने लिखा था कि बच्ची डर रही है क्योंकि भगवा पहनकर भी रावण ही आए हैं। उसकी इस अभद्र टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई और तरह-तरह की चर्चाएं की जाने लगीं। वहीं पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर सौहार्द बिगाड़ने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुधीर सिंह ने बताया कि आजाद नगर चौकी प्रभारी पुरुषोत्तम आनंद सिंह टीम के साथ आरोपी की तलाश में जुटे थे। जिसके बाद आरोपी राहुल यादव को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब सीएम योगी के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी की गई हो। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। 

सीएम योगी ने 15 नवंबर तक यूपी की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का दिया निर्देश, कहा- लापरवाही पर तय हो जवाबदेही

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios