Asianet News HindiAsianet News Hindi

हापुड़ में सुबह की सैर के लिए निकले 3 लोगों पर हमला, अचानक से आए बाइक सवारों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

यूपी के जिले हापुड़ में बाइक सवारों ने दो लोगों को गोली मार दी। साथियों पर गोली चलने की वजह से तीसरे साथी ने चिल्लाया तो बदमाशों ने उसके भी पैर में गोली मार दी। गांव में फायरिंग की सूचना से अफरा-तफरी मची है। वहीं पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।  

Hapur Three people who went for morning walk got heavy the miscreants who came suddenly did such an act
Author
First Published Oct 2, 2022, 10:51 AM IST

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जिले हापुड़ में लोगों को सुबह की सैर करना भारी पड़ गया क्योंकि अचानक से तीन बदमाशों ने आकर फायरिंग कर दी। जिसकी वजह से मौके पर ही लोग घायल हो गए। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं इस हादसे के बाद खुद सीओ ने निरीक्षण करते हुए जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। फिलहाल तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है।

जगंल के पास पहुंचते ही बदमाशों ने चलाई गोली
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के थानासिंभावली क्षेत्र के गांव देवली का है। यहां सुबह सैर करने के लिए गए गांव के ही तीन लोग सुरेंद्र भाटी, सुजीत भाटी और सिराजुद्दीन निकले थे। जैसे ही वह गांव के पास जंगल के पास पहुंचे तो तभी बाइक सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने सुरेंद्र और सुजीत पर फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल दोनों ही घटनास्थल पर गिर गए। अपने साथियों को घायल देख सिराजुद्दीन ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसको भी गोली मार दी। उसके बाद तीनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए।

आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही किया जाएगा पर्दाफाश
सिराजुद्दीन के भी पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया। इसकी सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस मामले को लेकर सीओ पवन कुमार का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। आपको बता दें कि राज्य में इस तरह से बाइक सवारों ने आकर लोगों पर हमला किया है लेकिन इसके पीछे कोई न कोई कहनी जरूर रही है। पुलिस जल्द ही इस मामले का भी उजागर करेगी।

Kanpur Accident: पानी में खो गई थीं लाशें, कोई मुंह से दे रहा था सांस तो कोई दबा रहा था छाती, 3 परिवार उजड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios