Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई में दिनदहाड़े दबंगों ने युवक के सिर पर बाल काटते हुए बना दिया चौराहा, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिले हरदोई में दिनदहाड़े ग्रामीणों ने एक युवक को छेड़छाड़ के आरोप में उसको जबरन पकड़कर उसके सिर पर चौराहा बना दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उससे मांफी भी मंगवाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Hardoi miscreants made crossroads cutting hair head of the young man know what whole matter
Author
First Published Sep 1, 2022, 3:50 PM IST

हरोदई: उत्तर प्रदेश के जिले हरोदई में दिनदहाड़े एक युवक के साथ ऐसा हाल किया गया कि सभी के रोंगटे खड़े कर देगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक को रोमियों बताकर उसके सिर के बाल काटकर चौराहा बनाया है। ग्रामीणों की यह हरकत पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया। जिसमें से पुलिस ने पूर्व प्रधान और उसके तीन साथियों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की गंभीरता से पूछताछ कर रही है। 

चौराहा बनाने के साथ युवक से मंगवाई माफी
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बेनीगंज थाना क्षेत्र के कैथीपुरवा का है। इस कोतवाली के करीमनगर डीह निवासी के निवासी मोहित पुत्र शिव कुमार बुधवार को किसी काम की वजह से इसी कोतवाली के कैथीपुरवा गया हुआ था। मोहित पर आरोप है कि उसने वहां पहुंचकर छेड़छाड़ की थी। इसी वजह से गांव के लोगों ने रोमियो बताते हुए उसको पकड़ लिया। इतना ही नहीं इसको लेकर पूरे इलाके में शोर मचा दिया जिसके बाद तमाशा देखने के लिए लोग इकट्ठा हो गए। उसके बाद ग्रामीणों ने मोहित सिंह को पकड़ कर जबरन उसके सिर पर चौराहा बनाया और उससे माफी मंगवाई गई।

एसएचओ और एएसपी ने बताई ये बात
इस मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान मनोज कुमार और उसके तीन साथियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं एसएचओ बेनीगंज इंद्रजीत सिंह चौहान का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया से इस घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। दूसरी ओर वायरल वीडियो को लेकर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि गांव में टीम भेजकर पीड़ित से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज कराई जाने की कार्रवाई की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा प्रकरण इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

आजमगढ़ में चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर उठाया ये कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios