Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई: प्रेम-प्रसंग में पड़े किशोर को तमंचा दिखा किया अगवा, आरोपियों ने इस तरह वारदात को दिया अंजाम

हरदोई में कार सवार तीन आरोपियों ने किशोर को अगवाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक को मृत समझ आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Hardoi teenager in a love affair was kidnapped by showing a firearm accused carried out incident like this
Author
Hardoi, First Published Aug 19, 2022, 6:33 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। किशोर के जानने वालों ने उसे अगवाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली। किशोर के अचेत होने पर आरोपी उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए। जब किशोर को होश आया तो उसने घायल अवस्था में किसी तरह ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

तमंचा दिखा किशोर को किया अगवा
घायल युवक विशाल के पिता ने पुलिस को बताया कि विशाल संडीला क्षेत्र के मलैया गांव में खेतीबाड़ी का काम करता है। गुरूवार को अतरौली क्षेत्र के भरावन गांव निवासी सूरज ने उनके बेटे को फोनकर मिलने बुलाया। जब विशाल मलैया के निकट जहरौली बाबा मजार पर मिलने पहुंचा तो सूरज के साथ साजन और एक अन्य व्यक्ति के साथ कार के पास खड़ा था। तीनों ने तमंचे के दिखाकर विशाल को कार में बिठा लिया और अतरौली क्षेत्र के तेरवा के जंगलों में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर उसका गला दबा दिया।

किशोर की हालत नाजुक
युवक को मृत समझ आरोपी वहां से फरार हो गए। लगभग 4 घंटे बाद जब युवक को होश आया तो उसे तेरवा घाट मंदिर की आवाज सुनाई दी। जिस पर वह घायल अवस्था में किसी तरह मंदिर के पास पहुंच आसपास मौजूद ग्रामीणों को घटना के बार में बताया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिवार और ग्राम प्रधान सुरेंद्र को दी। परिजन घायल विशाल को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रेम-प्रसंग के चलते घटना को दिया गया अंजाम
कोतवाल दिलेश कुमार सिंह के अनुसार, किशोर के पिता घटना का कारण नहीं बता सके हैं। लेकिन पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि युवक का भरावन की एक किशोरी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

आजमगढ़ में गन्ने के खेत में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios