Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई: बच्चा चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को बेरहमी से पीटा, एएसपी ने जांच के बाद दिए कड़े निर्देश

यूपी के जिले हरदोई में युवक को हैंडपंप से बांधकर ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा। गांव वालों का आरोप है कि वह बच्चा चोरी करने के इरादे से काफी देर से पूरे इलाके में घूम रहा था। वहीं युवक का कहना है कि वह अपने घर जा रहा था। 

Hardoi Villagers brutally beat up youth for child theft ASP gave strict instructions after investigation
Author
First Published Sep 7, 2022, 1:40 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में मॉब लिंचिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक गांव में युवक को नल से बांधकर ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा। गांव वालों ने युवक को हैंडपंप में बांधकर थप्पड़ों के साथ-साथ पैरों में लाठी व डंडों से भी खूब मारा है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल गांव में दोपहर के समय एक युवक घूम रहा था। इस पर गांव वालों ने उसे बच्चा चोर समझ कर पकड़ लिया। गांव वालों ने युवक को सरकारी हैंडपम्प में बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में
जानकारी के अनुसार वीडियो कोतवाली देहात के इटौली गांव का है। उसके वायरल होने के बाद जब उसकी पड़ताल की गई तो वह कोतवाली देहात इलाके का है। जहां इटौली गांव के लोगों ने वहां घूम रहे युवक को बच्चा चोर समझकर दबोच लिया। उसके बाद हैंडपंप में बांधकर बेरहमी से उसकी खूब पिटाई की। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को सूचना हुई तो युवक को हिरासत में ले लिया है। इस पूरे प्रकरण में एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। 

युवक ने गांव वालों को बताई ये बात
अनिल कुमार ने बताया कि शहर के इटौली गांव में दोपहर की समय एक युवक गांव में घूम रहा था। उसका नाम विपिन है, उसका कहना है कि वह अपने गांव से जा रहा था। इसी दौरान गांव वालों ने उसको घेर लिया। दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि बच्चा चोरी करने की फिराक में ये काफी देर से घूम रहा था। जब उसे पकड़ा गया तो वह कहने लगा कि लड़के के ब्याह के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बाराबंकी में SC टीचर की कॉलेज में काटी गई चोटी, प्रधानाचार्य ने शिक्षक के आरोपों को किया खारिज, ये है पूरा केस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios