Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई में ग्रामीणों ने पुलिस पर बोला जानलेवा हमला, डायल 112 चालक समेत तीन कर्मी गंभीर रूप से घायल

हरदोई में छेड़छाड़ की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की ग्रामीणों ने पिटाई की है। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Hardoi Villagers said deadly attack on police Dial 112 driver including three personnel seriously injured
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 4:17 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिसकर्मियों की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अरवल क्षेत्र के ग्राम मोर्चा रामनगर के निवासी विनोद ने गुरुवार की रात 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर किशोरी से छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना दी थी। सूचना पर अरवल थाना की पीआरवी 2761 ड्यूटी पर तैनात सिपाही विमल बाबू, होमगार्ड रामवीर पीआरडी जवान धर्मपाल घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर उनकी ग्रामीणों द्वारा पिटाई कर दी गई।

ग्रामीणों ने की पुलिस की पिटाई
घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते इससे पहले ही ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले में डायल 112 चालक समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। पुलिसकर्मी गांव में रहने वाले मनीराम के घर में घुस गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। घायल पुलिसकर्मी विमल बाबू के अनुसार, हमलावरों में पुरुष व महिलाएं शामिल थे। जो बाद में काफी देर तक उन्हें तलाश करते रहे। 

घर में घुसकर बचाई जान
इधर घटना की सूचना मिलते ही अरवल, हरपालपुर, लोनार, पाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी हरपालपुर विनोद कुमार द्विवेदी भी घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को फौरन इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेजा गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाने में तैनात उपनिरीक्षक धारा सिंह की तहरीर पर ग्राम मोर्चा रामनगर के अवधेश, सुभाष, महेंद्र, राकेश, पंकज और अंकित के खिलाफ तहरीर दर्ज कर ली गई है। 

हमलावरों से शुरू हुई पूछताछ
थाना प्रभारी छोटेलाल के मुताबिक, हमलावरों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। वहीं अरवल थाने की पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को एक्स-रे के लिए सीतापुर भेजा गया है।

बरेली: नवविवाहिता रक्षाबंधन से पहले सूनी कर गई भाई की कलाई, सामने आई ये बड़ी वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios