Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाथरस: 8 घंटे तक शव के साथ रहकर थाने पहुंची महिला, देवर की हत्या को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

यूपी के जिले हाथरस में गुरुवार को महिला ने अपने देवर की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद देर रात को महिला खुद को सरेंडर करने के लिए कोतवाली सदर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

Hathras woman reached police station after staying with dead body for 8 hours shocking revelations made in front of police regarding murder of brother in law
Author
First Published Sep 30, 2022, 12:37 PM IST

हाथरस: उत्तर प्रदेश के जिले हाथरस में एक महिला ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद देर रात ही खुद को सरेंडर करने के लिए कोतवाली पहुंच गई। महिला ने पुलिस को पूरी वारदात की सूचना दी और उसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी महिला के गुनाह स्वीकारने के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने दुपट्टे से गला दबाकर देवर को मारा
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहर के कोतवाली सदर के मोहल्ला नवीपुर का है। इस इलाके की रहने वाली सुशीला देवी पवन कुमार की पत्नी है। सुशीला ने गुरुवार की दोपहर घर पर ममेरे देवर भूपेंद्र बेटे जय प्रकाश की दुपट्टा से गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद महिला करीब आठ घंटे तक शव के साथ रही और उसके बाद कोतवाली पहुंचकर सरेंडर करने के लिए पहुंची। मृतक युवक सिकन्दरपुर थाना मार्ट जिला मथुरा का निवासी था। महिला देवर की हत्या कर रात करीब दस बजे थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि उसने अपने रिश्ते में लगने वाले देवर की हत्या कर दी है।

आरोपी महिला के तीनों बच्चे, घर में नहीं है मौजूद
इसके बाद इंस्पेक्टर महिला को लेकर उसके घर पहुंच गए और वहां पर भूपेंद्र के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही इस मामले को लेकर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला का मायका शहर के सटे गांव नेहरोई में ही है। उसके तीन बच्चे हैं पर तीनों घर से गायब है। महिला का पति कहीं बाहर नौकरी करता है। महिला के अनुसार देवर भूपेंद्र उसको काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इसी से परेशान होकर महिला ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले को लेकर सीओ सिटी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि महिला ने अपने रिश्ते के देवर की हत्या की बात को स्वीकार किया है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच की जा रही है। 

फर्रुखाबाद में 12 दिन से गायब युवक का रेलवे ट्रैक में मिला शव, घरवालों को इस वजह से है हत्या की आशंका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios