Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या कंगना रणौत मथुरा से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? जानिए हेमा मालिनी ने क्या दिया जवाब 

कंगना रणौत के मथुरा से चुनाव लड़ने पर हेमा मालिनी ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मथुरा को सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल राखी सावंत को भेज देंगे। उनके इस जवाब के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 

Hema Malini gave such an answer on Kangana Ranaut contesting from Mathura
Author
First Published Sep 24, 2022, 4:38 PM IST

मथुरा: अभिनेत्री कंगना रणौत की मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है। इन अटकलों को लेकर जब शनिवार को सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'यह अच्छी बात है। जो मथुरा के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप लोग बनने नहीं देंगे। मथुरा को सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल राखी सावंत को भेज देंगे।'

दो बार चुनाव जीत चुकी हैं हेमा मालिनी
गौरतलब है कि मथुरा से दो बार भाजपा सांसद हेमा मालिनी चुनाव जीत चुकी हैं। 2014 में हेमा मालिनी ने रालोद मुखिया जयंत चौधरी को हराया था। उशके बाद 2019 में उन्होंने कुंवर नरेंद्र सिंह को करारी शिकस्त दी थी। इसके बाद अब 2024 के चुनाव से पहले चर्चाएं हैं कि आगामी चुनाव कंगना रणौत लड़ेंगी। आपको बता दें कि कंगना रणौत के चुनाव लड़ने के पीछे की अटकलों का बाजार गर्म होने के पीछे का कारण है कि वह एक साल में दो बार ब्रज दर्शन के लिए आ चुकी हैं। हाल ही में वह 19 सितंबर को वृंदावन दर्शन के लिए आई थीं। इसके बाद वह स्वामी हरिदास जी की साधना स्थली निधिवनराज मंदिर भी दर्शन के लिए पहुंची।

 

शूटिंग के बाद दर्शन के लिए पहुंची थी कंगना
आपको बता दें कि कंगना रणौत ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर कान्हा के दर्शन भी किए और ठाकुरजी का आशीर्वाद लिया। हालांकि इस बीच वह मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचती हुई नजर आईं। कंगना की ओर से सिर्फ इतना ही कहा गया कि वृंदावन में दर्शन करके उन्हें बहुत अच्छा लगता है। कंगना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वह ठाकुरजी का आशीर्वाद लेने के लिए आई हैं। कंगना के इसी ब्रज प्रेम को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह मथुरा से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। इस बात को लेकर ही जब मथुरा की मौजूदा सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया तो वह असहज हो गईं। 

सूख गई हड्डियां और दांत आ गए जबड़ों से बाहर, डेढ साल शव के साथ रहने के बाद भी विमलेश को जिंदा मान रहे थे परिजन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios