Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: पति-पत्नी ने बेटी समेत किया सुसाइड, एक बच्ची की हालत गंभीर

सिकंदरा इलाके के अंतर्गत बंशी विहार कालोनी में  पति-पत्नी और एक बच्ची का शव मिला है, जबकि एक बच्ची की तबीयत गंभीर है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें दंपति ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुदा को बताया है।

Husband and wife commit suicide along with daughter condition of one girl is critical
Author
Agra, First Published Dec 3, 2021, 3:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीते कुछ दिनों से सुसाइड के कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे है। गुरुवार को आगरा (Agra) से भी एक ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया। जहां एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पति,पत्नी और बच्ची का शव मिला है। वहीं एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस को मौके एक सुसाइड नोट (Sucide Note)बरामद हुआ है। 

बच्ची के होश में आने के बाद पता चलेगी सच्चाई

सिकंदरा इलाके के अंतर्गत बंशी विहार कालोनी में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी और एक बच्ची का शव मिला है, जबकि एक बच्ची की तबीयत गंभीर है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें दंपति ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुदा को बताया है। सूचना पर एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मरने वालों में योगेश मिश्रा (35) पुत्र सुनहरी लाल मिश्रा और उनकी पत्नी प्रतिक्षा हैं। उनकी दो बेटी आध्या और काव्या भी एक घर में मिली है। इनमें से पांच साल की काव्या की मृत्यु हो गई है। जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर है।

पुलिस ने बताया कि मृतक योगेश मिश्रा अपने घर से ही बैटरी का व्यवसाय करता था। सुबह जब नौकर घर पहुंचा तो उसने देखा कि पति-पत्नी दोनों मृत अवस्था में जमीन पर पड़े हुए हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनो बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें से छोटी बेटी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बड़ी बेटी का इलाज चल रहा है उसके होश में आने के बाद ही सही बात पता चल सकेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios