Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी की हत्या मामले में जमीन बेंचकर मुकदमा लड़ता रहा पति, पुलिस ने प्रेमी संग महिला को जिंदा किया बरामद

जिस पत्नी की हत्या के मुकदमे के चक्कर में पति ने अपनी तीन बीघा जमीन बेच दी। वह कोर्ट मैरिज कर अपने प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रहती हुई मिली है। इस मामले की सच्चाई सामने आने पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

Husband kept fighting by selling land in wifes murder case police recovered woman alive with lover
Author
First Published Sep 4, 2022, 1:24 PM IST

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बागपत में जिस विवाहिता की हत्या के आरोप में मायके वालों ने अपने दामाद के खिलाफ बालैनी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने उस महिला को अब गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर गाजियाबाद में रह रही थी। पुलिस महिला को लेकर थाने आ गई है। जहां पर महिला से पूछताछ की जा रही है। इन सब के बीच में महिला की हत्या के आरोप में पति कोर्ट के चक्कर काट रहा था।

पति पर लगा था पत्नी की हत्या का आरोप
प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक साल पहले बालैनी थाने में नोएडा के सोरखा गांव निवासी कालूराम वर्ष 2021 मे अपनी बहन पूजा की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। कालूराम ने पूजा के पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने उनकी बहन पूजा की हत्या कर दी है। इसके बाद विवाहिता के पति बिजेंद्र ने गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट से स्टे ले लिया था और पुलिस के साथ मिलकर अपनी पत्नी पूजा की तलाश शुरूकर दी थी। वहीं एक साल बाद पूजा अपने ढिकौली निवासी प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर लोनी क्षेत्र में रहती हुई मिली।

प्रेमी के साथ रह रही थी पत्नी
थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 12 साल पहले पूजा की शादी बिजेंद्र के साथ हुई थी। जिसके बाद दंपत्ति के तीन बच्चे हुए। वहीं लापता होने के बाद महिला ने लोनी में चौथे बच्चे को जन्म दिया है। पुलिस माहिला को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। महिला ने बताया कि वर्तमान में उसका प्रेमी किसी मामले के चलते जेल में बंद है। वहीं महिला का पति बिजेंद्र गाड़ी चालक है। पत्नी के लापता होने और कुद पर हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह महिला की तलाश में जुटा हुआ था। कोर्ट केस के चक्कर में अभी तक वह अपनी तीन बीघा जमीन भी बेच चुका है। इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

मुस्लिम युवक ने हिंदू परिवार को दी सर तन से जुदा करने की धमकी, कहा- लड़की को भेजो मेरे साथ नहीं तो भुगतो अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios