Asianet News Hindi

बहू ने पिता और भाइयों के साथ मिलकर सास को मार डाला, पति ने सुनाई यह कहानी

हत्या की सूचना पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतका के पति की नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने बहू और उसके पिता तथा दो भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में जौनपुर और सुल्तानपुर पुलिस लगी हुई है।

In Jaunpur, daughter-in-law murdered father-in-law along with father and brother ASA
Author
Jaunpur, First Published Apr 5, 2020, 8:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर (Uttar Pradesh)। सास की सेवा करने वाली बहू ही उसकी कातिल बन गई। पारिवारिक विवाद को लेकर बहू ने अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर सास की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। वहीं, पति की तहरीर पर पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह घटना खुटहन थाना क्षेत्र के बनहरा गांव की है।

यह है पूरा मामला
जड़ावती देवी (66) पत्नी रामबहाल प्रजापति का अपनी बहू कनकलता से पारिवारिक मामले को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। इसी को लेकर शनिवार को बहू ने फोन कर अपने मायके से पिता और दो भाइयों को बुलावा लिया। आपस में कहासुनी के बाद हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई। जिसमें जड़ावती को गंभीर चोट आ गई। उसे उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाने की तैयारी हो रही थी कि उसने दम तोड़ दिया।

पति की तहरीर पर केस दर्ज
सूचना पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतका के पति रामबहाल की नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने बहू कनकलता तथा सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बढ़ौली गांव निवासी बहू के पिता संतराम, भाई शैलेश और चंद्रप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios