Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में रिटायर्ड दारोगा पर नशे में धुत भांजे ने फावड़े से किया हमला, दोनों के बीच इस बात को लेकर हुआ था विवाद

शराब के नशे में भांजे ने अपने मौसा के गर्दन पर फावड़े से हमला कर उनकी हत्या कर दी। मृतक शोराज सिंह उत्तर प्रदेश में दरोगा पद से लगभग नौ महीने पहले रिटायर हुए थे। मामले की जानकारी होने पर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

In Meerut a drunken nephew attacked retired inspector with a shovel there dispute between two about this matter
Author
Meerut, First Published Aug 23, 2022, 11:43 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रिटायर्ड दरोगा की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के समय युवक शराब के नशे में था। यह घटना किठौर थानाक्षेत्र के हसनपुर कलां का है। जहां पर नशे में धुत भांजे ने अपने मौसा की गला काटकर हत्या कर दी। मृतक दरोगा के पद से रिटायर हो चुके थे। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी युवक ने खुद थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। घटना की जानकारी पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मर्चरी भेज दिया है। 

आरोपी ने गर्दन पर फावड़े से किया हमला
गौतमबुद्धनगर जिले के दनकौर थानांतर्गत भट्टा पारसौल के रहने वाले शोराज सिंह पुत्र परसादी लाल सोमवार शाम अपनी साली के घर आए थे। साली के घर पर खाना खाने के बाद शोराज सिंह और उनका भांजा अंकुर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर नशे में धुत अंकुर ने अपने मौसा की गर्दन पर फावड़े से हमला कर दिया। गर्दन कटने के कारण मौके पर ही शोराज की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद आरोपी ने खुद माछरा चौकी पहुंच कर सरेंडर किया है। 

पुलिस ने आरोपी के सरेंडर से किया इनकार
वहीं इस पूरे मामले पर इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने कहा कि आरोपी ने सरेंडर नहीं किया है। उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था और उसी विवाद के चलते शोराज की हत्या की बात सामने आ रही है। हांलाकि परिवार से पूछताछ के बाद हत्या की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बताया जा रहा है कि शोराज सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा थे और लगभग 9 वर्ष पहले वह रिटायर हुए थे। शराब के नशे में विवाद के दौरान उनके भांजे ने उनकी हत्या कर दी।

मेरठ: नाबालिग ने शिक्षक पर लगाया रेप का आरोप, ट्यूशन के बहाने घर बुलाकर दिया घटना को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios