Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालौन: शराब के नशे में युवक ने की छेड़खानी, गुस्साई युवती ने दोनों हाथों से दी ऐसी सजा, वीडियो वायरल

यूपी के जिले जालौन में शराब के नशे में युवक ने लड़की से की छेड़खानी की तो लड़की ने युवक को पकड़कर दोनों हाथों से चप्पल बरसा दी। चप्पल से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवती बाजार सामान लेने गई थी, तभी उसके साथ छेड़खानी हुई।

Jalaun young man molested while intoxicated angry girl gave such punishment with both hands video went viral
Author
First Published Sep 19, 2022, 9:36 AM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश के जिले जालौन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती ने युवक पर चप्पलों की बरसात कर दी। शराब के नशे में युवक ने लड़की से छेड़खानी को तो दोनों हाथों से चप्पल के द्वारा पिटाई की। ऐसा बताया जा रहा है कि युवती बाजार सामने लेने गई थी। इसी दौरान उसने छेड़खानी की तो युवती ने तुरंत सजा दी। इस घटना के बाद पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। युवती ने युवक पर 21 सेकंड में 47 चप्पलें बरसाईं।

आरोपी ने बाजार जाने के दौरान युवती का रोका रास्ता
जानकारी के अनुसार यह मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवक जमीन पर बैठा हुआ है तभी पीड़ित युवती दोनों हाथों से चप्पल लेकर आती है और उसकी पिटाई शुरू कर देती है। युवती बिने रुके युवक के सिर पर चप्पल मारती रहती है। इतना ही नहीं एक युवक भी आकर आरोपी को थप्पड़ मारता है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि 16 सितंबर की शाम को पीड़ित युवती सामान लेकर घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में युवक ने रास्ता रोका। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। उसके बाद युवती जब जाने लगी तो लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया। युवती ने शोर मचा दिया तो लोगों के आने पर वह लड़की को गालियां देने लगा। 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई कराई
इस पूरे प्रकरण को लेकर कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि यह वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है। उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों को उसी दिन मामले की जानकारी हो गई थी। मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया गया था। इसके साथ ही टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी का चालान कर दिया था। इसके अलावा उसको आगे से ऐसा न करने की चेतावनी भी दी गई थी। युवती की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक मुस्लिम था तो किसी स्थानीय व्यक्ति ने बजरंग दल को पूरे मामले की जानकारी दे दी। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर आ गए। उन लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और फिर उसको जमकर पीटा। उन्होंने लड़के से युवती से माफी मांगने के लिए कहा तो उसने ने मना किया। जिसके बाद उन लोगों ने युवती से आरोपी की पिटाई करवा दी। 

देवरिया में दो मंजिला जर्जर मकान गिरने से उजड़ गया परिवार, मलबे में दबकर पति-पत्नी समेत बेटी की हुई मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios