Asianet News HindiAsianet News Hindi

आधी रात को थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा शख्स, कहा- अमेरिका ने जौनपुर के पाताललोक पर क‍िया हमला

यूपी के जौनपुर में बीते रविवार की रात को एक युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया। युवक का कहना है कि वह अपनी तीसरी आंख से पाताल लोक से धरती लोक तक सब देख सकता है। पुलिस ने युवक को मानसिक रूप से बीमार बताया है। 

Jaunpur person reached police station at midnight to write report said America attacked Jaunpurs Patal Lok
Author
First Published Sep 19, 2022, 2:37 PM IST

जौनपुर: उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने रविवार को आधी रात में पुलिस के सामने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया। यह घटना जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र की है। वह युवक ताखा पश्चिम थाना शाहगंज जौनपुर का निवासी है। बताया जा रहा है कि आधी रात को बखेड़ा खड़ा करने वाले युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसने बताया कि जौनपुर के धरती के नीचे पाताललोक है जिस पर अमेरिका हमला कर रहा है। यह सुनकर पुलिस का दिमाग चकरा गया।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
इतना ही नहीं युवक का कहना था कि वह अपनी तीसरी नजर से बहुत कुछ देख सकता है। उससे भी तीसरी आंख से त्रिलोकीनाथ जैसा देखता है। उसने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी दोनों आखों को बंद कर लेता है तो उसे तीसरी नजर से पाताललोक से धरतीलोक तक का पूरा काल दिखाई देता है। इस शख्‍स की बातचीत का पूरा मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच में ही युवक को मानसिक रूप से बीमार बता दिया है। युवक के अनुसार, उसने 22 बरस तक अपने घर में रहकर तप किया है। वह धरती के अंदर भी आ-जा सकता है।

मानसिक रूप से बीमार है युवक
वहीं जौनपुर के एसपी सिटी संजय कुमार ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में दिख रहे युवक का नाम योगेंद्र यादव पुत्र राम है। वह ताखा पश्चिम थाना शाहगंज जौनपुर का निवासी है। इय युवक के परिवार में पत्नी के अलावा चार लड़के व दो लड़कियां हैं। परिजनों ने बताया है कि वह पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं। बीमारी का इलाज भी करवाया जा रहा है। पुलिस ने उसे समझाबुझा कर उसे घर वापस भेज दिया। एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में जो विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

भारत घूमने आए मुस्लिम अमेरिकी जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज से की शादी, जौनपुर के ऐतिहासिक मंदिर में लिए सात फेरे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios