Asianet News Hindi

पुलिसवालों ने इस हाल में मनाई गांधी जयंती, नहीं छोड़ी कोई भी कसर-फोटो Viral

गांधी की 150वीं जयंती पर यूपी के जौनपुर में पुलिसवालों के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर इन पुलिसकर्मियों की फोटो काफी वायरल हो रही है। सभी कह रहे हैं कि ऐसा करने के लिए सिर्फ जज्बा होना चाहिए।

jaunpur policeman celebrate gandhi jayanti in water
Author
Jaunpur, First Published Oct 3, 2019, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर (Uttar Pradesh). गांधी की 150वीं जयंती पर यूपी के जौनपुर में पुलिसवालों के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर इन पुलिसकर्मियों की फोटो काफी वायरल हो रही है। सभी कह रहे हैं कि ऐसा करने के लिए सिर्फ जज्बा होना चाहिए। 

क्या है पूरा मामला
रामपुर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिसकर्मियों ने घुटने तक भरे पानी के बीच बापू की जयंती मनाई। थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने तिरंगा फहरा कर गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को सलामी दी। साथ ही बापू की फोटो के सामने दीप प्रज्वलित किए। इसके अलावा कर्मियों को बापू और शास्त्री जी के बारे में भी बताया गया। झंडारोहण और अन्य कार्यक्रम के लिए पुलिसकर्मी पैंट को घुटने के ऊपर चढ़ाकर पानी के बीच उतरे थे। 

पूर्वी इलाकों में जलभराव की स्थिति
बता दें, बीते कुछ दिनों से यूपी में हो रही लगातार बारिश से पूर्वी के ज्यादातर इलाकों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। रामपुर पुलिस स्टेशन में भारी जलभराव है। परिसर के अलावा कमरों में पानी भरा हुआ है। इसी हाल में पुलिसकर्मी ड्यूटी भी कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios