आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । पति अपनी ही पत्नी को फेसबुक पर बदनाम कर रहा था। इसके लिए उसके नाम से सात फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड करने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने पत्नी का मोबाइल नंबर दोस्तों के बीच बांट दिया और उससे अश्लील बातें करवाने लगा। जिससे तंग आकर पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसने दहेज में जेसीबी न मिलने की बात कही, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

यह है पूरा मामला
मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के जितेंद्र प्रताप के साथ दो वर्ष पहले हुई थी। शादी में दहेज के रूप में जेसीबी न मिलने से पति नाराज था। इस कारण वह अपनी पत्नी को आए दिन मारता-पीटता था। पति की प्रताड़ना से तंग विवाहिता अपने मायके चली आई।

पत्नी के मायके जाने पर की गंदी हरकत
पत्नी के मायके जाने से आरोपी पति गुस्से में आ गया। उसने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के नाम से फेसबुक सात फर्जी आईडी बनाकर उसका अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट करने लगा। यही नहीं, आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का नंबर अपने दोस्तो में बांटकर उससे अश्लील बातें भी कराता था। इससे परेशान विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किसी ने किया शॉक्ड तो किसी ने रोंगटे खड़े कर दिया...क्लिक करके देखें ऐसे ही वीडियो...

कांच तोड़ चलती कार में कछुआ ने किया अटैक, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अपने बेटे को मुसीबत में नहीं देख पाई ये मां, लगा दी जान ताकि बच पाए कलेजा का टुकड़ा

समुद्र किनारे बहती हुई आई 40 फीट के 'दानव' की लाश, हटाने में छूटे पसीने

जन्म के तुरंत बाद मिट्टी में दफनाया जिंदा नवजात, रोने की आवाज से मिली जिंदगी

कोरोना के कारण कोमा में चली गई थी प्रेग्नेंट महिला लेकिन...