Asianet News HindiAsianet News Hindi

झांसी: बर्थ-डे पार्टी में बुलाकर युवक ने रेता प्रेमिका का गला, कहा- बढ़ती जा रही थी जेवर और पैसों की डिमांड

यूपी के जिले झांसी में प्रेमी ने अपने बर्थ-डे पार्टी में बुलाकर प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना को प्रेमी ने प्रेमिका की मौसी और उसके 14 साल के बेटे के सामने अंजाम दिया गया। हत्या के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

Jhansi Inviting birthday party young man strangled his girlfriend said demand jewellery and money increasing
Author
Lucknow, First Published Aug 14, 2022, 4:11 PM IST

झांसी: उत्तर प्रदेश के जिले झांसी में एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को बर्थ-डे में बुलाया और फिर घटना को पूरा किया। शहर के नारायण बाग पार्क में प्रेमी ने अपने बर्थ-डे पार्टी का आयोजन रखा था। प्रेमिका के साथ उसकी मौसी और उनका 14 साल का बेटा भी आया था। प्रेमी ने दोनों के सामने ही प्रेमिका का मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 4 साल से हमारे प्रेम संबंध थे। जेवर और पैसों की डिमांड से थक चुका था। इसलिए प्रेमिका की हत्या की है।

पति से लड़कर तीन महीने पहले आई थी मायके
शहर के तालपुरा निवासी मोनिका उर्फ मोना अहिरवार (24) की शादी साढ़े 6 साल पहले लक्ष्मीगेट निवासी विजय अहिरवार से हुई थी। उनका 5 साल का एक बेटा है। 4 साल से मोना के ओरछा गेट जुगियाना मोहल्ला निवासी निक्की साहू उर्फ निखिल पुत्र राधेश्याम से प्रेम संबंध थे। 3 महीने पहले पति से झगड़ा करके मायके आ गई और प्रेमी के साथ रह रही थी। मोना के पति ने बताया कि उसे दो साल पहले ही उसके संबंधों के बारे में पता चला। जिसके बाद उसने कई बार तालाक मांगा तो मोना ने मना कर दिया। इतना ही नहीं घर के बाहर जाने से मना करने पर वह झगड़ा करती थी। इसी वजह से वह तीन महीने पहले ही मायके चली आई थी। करीब 15 दिन पहले घर आने के लिए फोन किया तो कुछ दिन बाद आने को कहा पर शनिवार की रात उसके मर्डर की सूचना मिली। 

केक काटकर प्रेमी ने प्रेमिका का काटा गला
प्रेमी निक्की साहू और मोना के प्रेम संबंधों के बार में घरवालों को भी जानकारी थी। इस हत्या के मामले में कोतवाली तुलसीराम पांडेय ने बताया कि शनिवार को निक्की का जन्मदिन था। उसने फोनकर मोना को रात को नारायण बार्ग पार्क में बर्थ-डे पार्टी के लिए बुलाया। इस दौरान उसके साथ उसकी मौसी और उनका बेटा राज भी शामिल था। निक्की ने केक काटने के बाद चाकू से मोना का गला रेत दिया। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी निक्की ने इस बात को स्वीकारा है कि वह चार साल से मोना के साथ रिलेशनशिप में था। अब मोना रुपए और जेवरात की ज्यादा डिमांड करने लगी थी। इससे परेशान होकर उसने हत्या की है। निक्की ऑटो चलाता है।

अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हुई मोना की मौसी
मोना का गला रेतने के बाद उसकी मौसी और उनका बेटा स्कूटी में उसे अस्पताल ले जा रहे थे पर रास्ते में मछली मंडी तिराहा के पास गड्‌ढ़े की वजह से मोना स्कूटी से नीचे गिर गई। जिसकी वजह से गला कटा देखकर लोग भी डर गए। किसी तरह से ऑटो में रखवाकर मोना को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां से मौसी और उसका बेटा फरार हो गया। मोना की इलाज के दौरान शनिवार की देर रात मौत हो गई। इतना ही नहीं मृतक महिला के पति का कहना है कि एक महीने पहले पता चला कि पत्नी मोना प्रेमी निक्की के साथ लक्ष्मीपुरम कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रहे हैं। ऐसी जानकारी होने के बाद पति गया तो दोनों साथ मिले। पास के कमरे में मोना की मौसी रह रही थी। महिला के पति ने विरोध किया तो उसके साथ लोगों ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया। इसकी शिकायत पुलिस को भी दी थी।

नदीम के बाद कानपुर से जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हबीबुल हुआ गिरफ्तार, वर्चुअल आईडी बनाने में है एक्सपर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios