Asianet News HindiAsianet News Hindi

झांसी में बुर्का पहनकर घंटों तक पार्क में बैठा रहा युवक, लड़के का जवाब सुनकर हर कोई रह गया दंग

यूपी के जिले झांसी में एक युवक बुर्का पहनकर घंटों तक पार्क में बैठा रहा। वहां घूमने, टहलने आए लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तो शक हुआ। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुहंची पुलिस ने जब लड़के से पूछा तो उसका जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। 

Jhansi young man was sitting in park for hours wearing burqa everyone stunned to hear boy answer
Author
First Published Sep 13, 2022, 3:42 PM IST

झांसी: मुस्लिम समाज की लड़कियां तो बुर्के और हिजाब पहनती ही है लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश के जिले झांसी में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जहां लड़के भी बुर्का पहन रहे हैं। शहर में कुछ दिनों पहले ही रेलवे स्टेशन पर एक पुरुष यात्री को जीआरपी के सिपाहियों ने बुर्का पहनकर अंदर जाते पकड़ा था। इस मामले को कुछ दिन ही बीते थे कि एक बार फिर ऐसी ही घटना सामने आ गई है। एक युवक शहर में स्थिति एक पार्क में बुर्का पहनकर घंटों तक बैठ रहा। यह मामला सोशल मीडिया भी खूब वायरल हो रहा है।

शक होने पर लोगों ने पुलिस को किया था सूचित
जानकारी के अनुसार युवक शहर के लक्ष्मी बाई पार्क में बुर्का पहनकर बैठा रहा। ऐसा बताया जा रहा है कि जब पार्क घूमने आए लोगों की निगाह युवक पर पड़ी तो लोगों को शक हुआ। उन्हीं में से किसी ने पुलिस को फोन कर दिया कि बुर्का पहने हुए एक लड़का पार्क के अंदर बैठा है और संदिग्ध लग रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बुर्के से पर्दा हटाया तो सच में उसके अंदर कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का नजर आया। बुर्के के अंदर से लड़के को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने लड़के से पूछताछ की और उसके बैग की भी जांच की।

जूते से नहीं छुप सकी युवक की पहचान
यह मामला देखते ही देखते पूरे पार्क में जोर पकड़ लिया। लोग सोचने लगे कि क्या हिजाब पहनकर पार्क में बैठा युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। वहीं दूसरी ओर जब पुलिस ने लड़के से पूछा तो वह बोला कि वह रील बनाने पार्क में आया था। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। युवक ने पुलिस से फिर से कहा कि एक बार फिर से सुन लीजिए कि वह सोशल मीडिया में रील को अपलोड करने के लिए हिजाब पहनकर आया था। युवक की इस हरकत से चर्चा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए अपनी पहचान छुपाकर बुर्का पहनकर काफी देर बैठा रहा। इसी दौरान किसी की नजर लड़के के जूते पर पड़ गई तो उसकी पहचान सबके सामने आ गई।

चाचा शिवपाल पर मेहरबान हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, विधानसभा अध्यक्ष से पत्र लिखकर की ये मांग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios