Asianet News HindiAsianet News Hindi

दशहरा मेला देखने के बाद युवक की हत्या कर क्रासिंग पर फेंका शव, गर्लफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर रचा खूनी खेल

यूपी के कानपुर जिले में लव ट्रायएंगल के चलते एक युवक का अपहरण करने बाद उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी शव को गुरुदेव पैलेस क्रॉसिंग के पास फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kanpur After watching Dussehra fair dead body was thrown at crossing after killing young man girlfriends made bloody game with friends
Author
First Published Oct 7, 2022, 3:06 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक युवक का अपहरण करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को गुरुदेव पैलेस क्रॉसिंग के पास फेंक दिया गया। वहीं मृतक के घरवालों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जिले के जूही थाने में FIR दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान लव ट्रैंगल में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने गुरूवार को मृतक युवक की गर्लफेंड समेत अन्य तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं देर रात तक पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी रही। 

लव ट्रायएंगल में की दोस्त की हत्या
डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जूही परमपुरवा में रहने वाला 20 वर्षीय शालू दशहरे की रात को संदिग्ध हालत में लापता हो गया था। उसके भाई शेरू ने आरोप लगाते हुए कहा था कि दशहरा मेला देखने का हवाला देकर उसका दोस्त शिवम रात में 1 बजे ऑटो से शालू को लेने आया था। शिवम के साथ दो-तीन लोग और भी थे। चारों ने उसके भाई का अपहरण कर हत्या कर दी। शेरू ने बताया कि शालू ने घर पर फोन करके बताया था कि उसके दोस्त हत्या करने के इरादे से उसे झांसा देकर लाए हैं। उसने फोन पर कहा कि उसे बचा लो...। लेकिन जब तक घरवाले पूरा माजरा समझ पाते तबतक फोन कट गया था। 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
इसके बाद अगले दिन सुबह गुरुदेव क्रॉसिंग के पास शालू का शव पड़ा मिला। परिजनों ने शव की शिनाख्त के बाद शिवम बांगरू समेत अन्य चार लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या की एफआईआर दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि शवम और शालू की दोस्ती जेल में बंद होने के दौरान हुई थी। जेल से छूटने के बाद उनकी दोस्ती और गहरी हो गई थी। डीसीपी साउथ ने बताया कि दर्शनपुरवा निवासी शिवम बांगरू और एक युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरूआती जांच में सामने आया कि एक युवती के चक्कर में दोस्त की हत्या की गई है। इसके अलावा सीसीटीवी की जांच के दौरान पता चला कि शालू की हत्या से पहले युवती भी अपने दोस्तों के साथ घर पर आई थी। शव को पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह की पुष्टि हो सकेगी। 

कानपुर हादसा: 13 लोगों का हुआ अंतिम संस्कार, दफनाए गए 13 बच्चे, सीएम योगी ने हैलेट में घायलों से की मुलाकात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios