Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर: सीओ के बेटे ने भाजपा नेत्री से की छेड़छाड़, महिला ने अफसर पर लगाया पद के दुरुपयोग का आरोप 

कानपुर में भाजपा नेत्री में सीओ के पुत्र पर गंभीर आरोप लगाया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सीओ ने अपने पद का दुरुपयोग किया है। मामले में अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं। 

Kanpur bjp leader accused co son of molestation
Author
Kanpur, First Published Aug 22, 2022, 11:41 AM IST

कानपुर: बिधनू निवासी एक भाजपा नेत्री ने कानपुर आउटर में तैनात सीओ घाटमपुर के पुत्र पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला की ओर से दावा किया गया है कि सीओ ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए घटना के वक्त विरोध करने वाले युवक पर फर्जी रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी। वहीं महिला के इस आरोप के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। 

सीओ के बेटे की स्थानीय लोगों ने की थी पिटाई 
घटना को लेकर एसपी आउटर ने शिकायत पत्र मिलने पर मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंप दी है। बिधनू सतबरी रोड की रहने वाली महिला ने बताया कि पिछले साल फरवरी माह में सीओ घाटमपुर के बेटे ने कार से उनकी स्कूटी का पीछा किया। इस बीच जब महिला ने शोर मचाया तो पास मौजूद पड़ोसी रेशू यादव समेत कुछ अन्य लोग वहां पहुंचे और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत आजाद नगर पुलिस चौकी में की गई। हालांकि वहां पर समझौता करवा दिया गया। घटना के दौरान सीओ लखनऊ में तैनात थे। 

गैर जनपद तबादले की भी मांग की 
आरोप है कि कुछ समय पहले ही सीओ का तबादला घाटमपुर हो गया। सीओ के यहां आने के बाद रेशू और उनके परिजनों के खिलाफ बिधनू थाने में दो रिपोर्ट (अपराध संख्या 111/22 और 114/22 ) फर्जी तरीके से दर्ज करवा दी गई। दोनों ही विवेचनाओं में रेशू ने खुद को बेकसूर साबित किया। लेकिन सीओ ने फिर से जांच शुरू करवा दी। इससे तंग आकर महिला ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री, पुलिस महानिरीक्षक, एसपी आउटर से की है। महिला का आरोप है कि सीओ ने ही अपना तबादला घाटमपुर करवाया फिर अवैध तरीके से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की। इसके बाद उसने न्यू आजाद नगर चौकी के सामने कॉम्प्लेक्स भी बनवाया। मामले में सीओ का तबादला गैर जनपद करवाने की भी मांग की गई है। मामले को लेकर एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि जांच एडिशनल एसपी को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

आर्केस्ट्रा संचालक किशोरियों पर गलत काम करने का बनाता था दबाव, एसएसबी कैंप पहुंच बच्चियों ने सुनाई आपबीती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios